Tuesday, July 16, 2024
HomeUncategorizedUP By Election: उप चुनाव को लेकर CM आवास में बैठक, प्रत्याशियों...

UP By Election: उप चुनाव को लेकर CM आवास में बैठक, प्रत्याशियों के नाम पर हुआ मंथन, BJP के मंत्रियों के सम्मान समारोह पर भी चर्चा

लखनऊ.the duniyadari  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर शुक्रवार को भाजपा कोर कमेटी की बैठक हुई. जिसमें एमएलसी और अगामी विधानसभा उपचुनाव को लेकर मंथन किया गया. इस दौरान प्रत्याशी के नाम को लेकर मंथन किया गया. बताया जा रहा है कि करीब 10 लोगों के नाम का पैनल केंद्रीय नेतृत्व को दिया जाएगा. वहीं उत्तर प्रदेश के बीजेपी के मंत्रियों का सम्मान समारोह को लेकर भी चर्चा की गई.
दरअसल, लोकसभा चुनाव के रिजल्ट आने के बाद भाजपा ने पहली कोर कमेटी की बैठक की है. जिसमें कई मुद्दों को लेकर मंथन किया गया .जिसमें सपा के पूर्व सदस्य स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद सीट खाली हो गई थी. लेकिन अब उस सीट पर उपचुनाव होना है. प्रत्याशी के नाम चयन को लेकर बैठक में मंथन किया गया है. उपचुनाव के लिए करीब 10 लोगों का नाम पैनल केंद्रीय नेतृत्व को दिया जाएगा.

इसी के साथ बैठक में यह फैसला भी किया गया कि 14 जुलाई को भाजपा की प्रदेश कार्य समिति की बैठक होगी. जिसमें भाजपा यूपी की मंत्रियों का सम्मान समारोह करेगी. इस समारोह में पार्टी के नव निर्वाचित सांसदों का भी सम्मान किया जाएगा. आज की बैठक में डिप्टी सीएम, केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक, प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी बैठक मौजूद रहें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments