Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़VDO : कांग्रेस में मची भगदड़ पर बृजमोहन का तंज, बोले- इनके...

VDO : कांग्रेस में मची भगदड़ पर बृजमोहन का तंज, बोले- इनके नेताओं ने जेब भरा… पार्टी खाली कर दी

रायपुर। CG Politics : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस की हार के बाद पार्टी में लगातार इस्तीफों और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। कांग्रेस पार्टी में हर दिन पूर्व विधायक और चुनाव लड़ चुके प्रत्याशियों के इस्तीफे सामने आ रहे हैं। लगातार आ रहे इस्तीफों को लेकर पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने तंज कसा है और कहा कि, कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है।

 

CG Politics : कांग्रेस नेताओं के लगातार पार्टी इस्तीफा को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, मुझे लगता है कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है। कांग्रेस ने सत्ता के लिए राज किया है, सेवा के लिए नहीं। कांग्रेसी परेशान है और हलकान है उनके विधायक और पूर्व विधायकों को लग रहा है कि, अब सरकार नहीं है तो हमारा जीवन कैसे चलेगा और इसलिए वह कांग्रेस से भाग रहे हैं।

CG Politics : बीजेपी नेता व पूर्व मंत्री ने आगे कहा कि, कांग्रेस के लोगों का शुरु से ही एक ही उद्देश्य रहा कि पैसा कैसे आए, वो हमेशा से एक ही बात पर लगे रहे कि पैसा आना चाहिए। वह चाहे किसी भी तरीके से आए और कोई किल्लत नहीं है। सब नेताओं ने अपने-अपने जेब भर लिए हैं और पार्टी को खाली कर दिया है और हार के बाद कांग्रेस तो बिन पानी जैसे मछली तड़पती है वैसे तड़प रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments