Saturday, March 2, 2024
HomeदेशMadhya Pradesh News: नड्डा के बुलावे पर शिवराज सिंह चौहान दिल्ली रवाना,...

Madhya Pradesh News: नड्डा के बुलावे पर शिवराज सिंह चौहान दिल्ली रवाना, बोले- पार्टी जहां कहेगी, काम करूंगा, टल सकता है कैबिनेट विस्तार

नई दिल्ली/भोपाल। Madhya Pradesh News: चार बार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं शिवराज सिंह चौहान Shivraj Singh Chauhan पार्टी नेतृत्व के बुलावे पर सोमवार शाम दिल्ली रवाना हो गए हैं। दिल्ली रवाना होने से पहले शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि पार्टी ने उन्हें जहां कहेगी, वो काम करेंगे। शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया को बताया कि उन्हें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुलाया है और वो उनसे मिलने जा रहे हैं।

 

 

Madhya Pradesh News: शिवराज सिंह के दिल्ली बुलावे पर मंगलवार को मध्यप्रदेश में सीएम मोहन यादव कैबिनेट के विस्तार पर सवाल उठने लगे हैं। बताया जा रहा है कि फिलहाल कैबिनेट के विस्तार को टाला जा सकता है। बता दें कि मध्य प्रदेश का हालिया विधानसभा चुनाव उनके मुख्यमंत्री रहते ही लड़ा गया था।

 

 

Madhya Pradesh News: विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने राज्य की 230 में से 163 सीटें हासिल कीं। चुनाव के बाद बीजेपी ने उनकी दावेदारी को दरकिनार करते हुए मोहन यादव को मुख्यमंत्री चुना। इसके बाद से शिवराज सिंह चौहान के राजनीतिक भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है। हालांकि शिवराज सिंह ने ये भी कहा कि वो मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटें जीतकर नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने में योगदान देना चाहते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments