Tuesday, February 27, 2024
Homeक्राइमये क्या BJP विधायक और शिंदे गुट के नेता आपस में भिड़े?...

ये क्या BJP विधायक और शिंदे गुट के नेता आपस में भिड़े? थाने में चलाईं ताबड़तोड़ 5 गोलियां, 2 घायल

न्यूज डेस्क। महाराष्ट्र (Maharashtra) के उल्हासनगर (Ulhasnagar) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड (Ganpat Gaikwad Firing) और शिवसेना शिंदे गुट के नेता महेश गायकवाड (Mahesh Gaikwad) आपस में भिड़ गए. दरअसल, बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड और शिवेसना शिंदे गुट के नेता महेश गायकवाड के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ था. इसकी शिकायत करने के लिए दोनों थाने में पहुंचे थे. आरोप है कि वहीं बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड ने फायरिंग कर दी, जिसमें महेश गायकवाड और उनका एक साथी घायल हो गया.

थाने में BJP विधायक ने की फायरिंग

बता दें कि कल्याण ईस्ट से विधायक गणपत गायकवाड और महेश गायकवाड आपस में हुए विवाद को लेकर कंप्लेंट फाइल करने के लिए पुलिस स्टेशन गए थे. इस दौरान विधायक गणपत गायकवाड ने कथित रूप से महेश गायकवाड और उसके साथियों पर गोलीबारी की. इस मामले में दो लोग जख्मी हुए हैं और पुलिस जांच कर रही है.

गणपत और महेश में क्या था विवाद?

जानकारी के मुताबिक, ये मामला एक जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है. जो काफी लंबे समय से चल रहा था. शुक्रवार की देर शाम दोनों के बीच इसी जमीन को लेकर विवाद हुआ. फिर मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंचा. वहां पुलिस स्टेशन में ही दोनों का झगड़ा शुरू हो गया और फिर गणपत गायकवाड़ ने महेश गायकवाड और उनके साथ आए लोगों पर फायरिंग शुरू कर दी.

पुलिस ने दर्ज की FIR

बताया जा रहा है कि गणपत गायकवाड की तरफ से 5 गोलियां चलाई गईं, जिसमें महेश गायकवाड और उनका एक साथी घायल हुआ है. क्योंकि मामला सत्ता पक्ष के नेताओं से जुड़ा है. ऐसे में पुलिस ने इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है. फायरिंग किए जाने के मामले में FIR दर्ज की गई है और छानबीन चल रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments