Thursday, March 28, 2024
Homeखेलजब फुटबॉल मैदान में साड़ी पहनकर उतरीं महिलाएं, जड़े दनानदन गोल, देखें...

जब फुटबॉल मैदान में साड़ी पहनकर उतरीं महिलाएं, जड़े दनानदन गोल, देखें VIDEO

ग्वालियर,। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कमाल का हैरतअंगेज वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें महिलाओं को मैदान पर फुटबॉल खेलते देखा जा रहा है। वीडियो की खास बात यह है कि, फुटबॉल खेल रहीं महिलाएं स्पोर्ट्स जर्सी के बजाय साड़ी पहनी हुई हैं।

यूं तो अक्सर पुरुषों को ही फुटबॉल खेलते देखा जाता है, लेकिन साड़ी पहनीं फुटबॉल खेलती इन महिलाओं को देखकर यकीनन आपके चेहरे पर एक प्यारी मुस्कान खिल (Women Running Wearing Saree) उठेगी। तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो मध्यप्रदेश के ग्वालियर का बताया जा रहा है।

दरअसल, हाल ही में मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में बीते शनिवार दो दिवसीय महिलाओं की अनोखी फुटबॉल प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसमें दोनों महिला टीमें साड़ी पहनकर फुटबॉल खेलती नजर आईं।

मैच के दौरान महिलाओं को साड़ी पहनकर फुटबॉल खेलते देख दर्शक हैरान रह गए। ‘गोल इन साड़ी’ टैग लाइन के तहत आयोजित इस फुटबॉल प्रतियोगिता में नौजवान से लेकर बुजुर्ग महिला प्रतिभागियों ने बढ़चढ़ कर भाग (Women Running Wearing Saree) लिया।

मैच के दौरान साड़ी पहनीं ये महिलाएं मैदान में दमदार खेल खेलते हुए एक के बाद एक गोल दागती हुईं नजर आईं। बताया जा रहा है कि, शहर में आयोजित इस दो दिवसीय प्रतियोगिता में 8 टीमों के बीच मुकाबले हुए। इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे यूजर्स खूब देख और पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में महिलाओं के एक समूह को साड़ियों में फुटबॉल खेलते हुए देखा जा सकता है, जो की पेशेवरों की तरह बड़े ही शानदार तरीके से खेलती नजर आ रही हैं। वीडियो में फुटबॉल खेल रही महिलाएं मराठी स्टाइल में साड़ी पहने हुए नजर आ रही (Women Running Wearing Saree) हैं।

इस दौरान कुछ महिलाए साड़ियों के साथ स्नीकर्स पहने हुए दिखाई दीं, तो कुछ गॉगल्स लगाए हुए। बताया जा रहा है कि, इस प्रतियोगिता में 25 से 50 वर्ष की महिलाओं ने भाग लिया और अपने हुनर से हर किसी का दिल जीत लिया। वहीं खेल के दौरान महिला प्रतिभागी कहती सुनाई दे रही थी कि, ‘नारी साड़ी में भी भारी है।’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments