Friday, April 19, 2024
Homeदेशदुबली दिखने के लिए जबरदस्ती ड्रग्स..अनचाहे संबंध के लिए मजबूर होना! एयर...

दुबली दिखने के लिए जबरदस्ती ड्रग्स..अनचाहे संबंध के लिए मजबूर होना! एयर होस्टेस ने खोले चौंकाने वाले राज

DEMO

न्यूज डेस्क। आसमान में उड़ते हवाई जहाज में लोगों की मदद के लिए एयर होस्टेस रखी जाती हैं. यह जॉब एक गरिमा पूर्ण और शानदार जॉब मानी जाती है. लेकिन हाल ही में एक ऐसी महिला जो एयर होस्टेस रही है, उसने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उसने बताया कि जॉब के दौरान एयर होस्टेस के ऊपर क्या गुजरती है. उसे क्या-क्या करने के लिए दबाव डाला जाता है. यहां तक कि उसे ड्रग्स लेने पड़ते हैं. कई बार तो जबरदस्ती अनचाहे लोगों से संबंध बनाने पड़ते हैं.

पतला दिखाने के लिए ड्रग्स?
दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एयर होस्टेस महिला यूरोप की रहने वाली है और हाल ही में वॉइस नामक एक यूट्यूब चैनल पर इसने कई बातों का खुलासा किया है. इस महिला का मानना है कि बाहर से यह जॉब भले ही अच्छी दिखने वाली है लेकिन अंदर से बहुत ही चुनौतीपूर्ण नौकरी है. कई एयरलाइंस कंपनियां अपनी एयर होस्टेस को पतला दिखाने के लिए उन्हें ड्रग्स देती हैं.

उसने यह भी दावा किया कि उसे मीटिंग में बकायदा बताया जाता है कि वह हमेशा ही ग्लैमरस दिखें और ग्लैमरस दिखने के लिए जितने भी प्रयत्न किए जा सकते हैं, वह करें. इतना ही नहीं कई बार तो लग्जरी यात्रियों के सामने उन्हें परोस भी दिया जाता है. मना करने पर नौकरी से भी निकाल दिया जाता है. रिपोर्ट के मुताबिक इंटरव्यू में इस फ्लाइट अटेंडेंट ने अपनी पहचान छिपाई है.

एयर होस्टेस का यह भी मानना है कि हर समय किसी ना किसी की गलत निगाह रहती है. कभी कलीग्स तो कभी कोई यात्री, हर किसी को ऐसा लगता है कि फ्लाइट अटेंडेंट्स के साथ कुछ भी किया जाता है. उसने कहा कि यह कई बार काफी बुरा लगता है और उनको अपमानजनक महसूस होता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments