Wednesday, April 10, 2024
Homeदेशपहाड़ पर झूला झूल रहा था कपल, अचानक टूट गया; वीडियो देख...

पहाड़ पर झूला झूल रहा था कपल, अचानक टूट गया; वीडियो देख लोगों की निकल गई चीख

न्यूज डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल किसी हिल स्टेशन पर झूला झूलता दिखाई दे रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति झूले को आगे पीछे धकेलता भी दिखाई दे रहा है। जिस स्थान पर झूल लगाया गया है, उसके एकदम ठीक सामने गहरी खाई दिखाई दे रही थी। जब झूला जोर से खाई की ओर बढ़ता है तो अचानक टूट जाता है, इसे देखकर लोगों की चीख निकल गई।

 

वायरल हो रहा है वीडियो
वायरल वीडियो में एक कपल झूला झूल रहा है, जबकि कई अन्य लोगों वहां खड़े दिखाई दे रहे हैं। एक व्यक्ति झूले को धकेलता दिखाई दे रहा है। इसी बीच झूला टूट जाता है और झूला झूल रहे दोनों लोग संभवतः खाई में गिर जाते हैं। इससे वहां मौजूद लोगों की चीख निकल जाती है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख लोग हैरानी जता रहे हैं।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं
एक यूजर ने लिखा कि अगर मेरा दिमाग बिलकुल भी काम नहीं कर रहा होगा तो भी मैं इस पर नहीं बैठ सकता। @Lomeno_Lomencho यूजर ने लिखा कि बड़े बेवकूफ लोग हैं, जो ऐसे जगह पर झूला बनाते हैं और उससे भी ज्यादा बेवकूफ तो वे लोग हैं जो इस झूले पर बैठकर अपनी जान जोखिम में डालते हैं। एक यूजर ने लिखा कि ना जाने कितनी देर के लिए मेरी साँसें रुक गई थीं।

एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि यह वीडियो ऐसे देश में शूट किया गया है जहां सुरक्षा मानकों का कोई मतलब नहीं है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि दोनों ने बगल की चैन को पकड़ना भी जरूरी नहीं समझा। मैं तो कभी ना तो ऐसा रिस्क लूंगा और ना ही अपने परिवार के किसी सदस्य को इस पर बैठने दूंगा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि खुशी है कि वे बच गए लेकिन यह झूले की गलती नहीं है, अंत में वह एक किनारे झूलने लगे जिससे शायद उनका पैर टकराया और टूट गया।

बता दें कि इस वीडियो को @hold_it1 यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया था जिसमें करीब 17 मिलियन लोगों ने देखा है और 12.7K रिट्वीट 2,931 कोट्स ट्वीट और 143K लोगों ने लाइक किया है। मिली जानकारी के मुताबिक़ यह वीडियो रूस के कैस्पियन सागर का है, जहां यह घटना घटित हुई। हैरान करने वाली जानकारी ये सामने आई है कि दोनों को सिर्फ मामूली चोट आई है।झूले से गिरने के बाद दोनों एक लकड़ी के सहारे लटक गए थे, जिन्हें बाद में वापस खींच लिया गया। वीडियो पुराना है जो अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments