Friday, April 19, 2024
Homeदेशकॉफी का ऑफर... बैड टच.. SHO पर महिला सब इंस्पेक्टर से छेड़खानी...

कॉफी का ऑफर… बैड टच.. SHO पर महिला सब इंस्पेक्टर से छेड़खानी का आरोप, Whatsapp Chat वायरल

न्यूज डेस्क । उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा का आलम क्या है, इसका अंदाजा आप महिला सब इंस्पेक्टर की दर्दभरी चिट्ठी से समझ सकते हैं, जिसे उसने नोएडा की महिला सुरक्षा डीसीपी को लिखा है. अपनी चिट्ठी में महिला सब इंस्पेक्टर ने इंस्पेक्टर पर जानबूझकर बैड टच करने के साथ ही वॉट्सऐप पर मैसेज करके छेड़खानी करने का आरोप लगाया है.

 

नोएडा के थाना फेस-2 में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर ने अपनी शिकायत में लिखा, ‘थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मुझे मानसिक तौर पर परेशान कर रहे हैं. होलिका दहन यानी 7 मार्च को मेरी ड्यूटी ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में लगी हुई थी, लेकिन प्रभारी निरीक्षक ने ड्यूटी हटाकर मुझे अपने साथ रखा और अगले दिन रंग लगाने के बहाने बैड टच किया.’

महिला सब इंस्पेक्टर ने अपनी शिकायत में आगे लिखा, ‘जब इंस्पेक्टर ने बैड टच किया तो मैंने उनसे कहा कि सर आपको अपनी सीमाओं में रहना चाहिए, एसएचओ हैं तो अपनी पद की गरिमा बनाए रखिए, मैं आपकी बेटी के बराबर हूं, इतना आपको पता होना चाहिए… इसके बावजूद इंस्पेक्टर नहीं समझे और वह वॉट्सऐप पर मैसेज करने लगे.

महिला सब इंस्पेक्टर ने DCP महिला सुरक्षा को लिखित शिकायत दी. होली के दिन रंग लगाने बहाने भी छेड़छाड़ का आरोप है. साथ ही थाना प्रभारी की वॉट्सऐप चैट भी वायरल है. इस मामले को नोएडा की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने गंभीरता से लिया और जांच के लिए विशाखा गाइडलाइन के तहत तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments