Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़भाजपाइयों ने तोड़ी बैरिकेडिंग, पुलिस ने की पानी की बौछार, आंसू गैस...

भाजपाइयों ने तोड़ी बैरिकेडिंग, पुलिस ने की पानी की बौछार, आंसू गैस के गोले दागे, देखें VIDEO

रायपुर।छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री आवास योजना में धांधली के मुद्दे पर बुधवार को भाजपा ने विधानसभा का घेराव किया। इस विरोध को देखते हुए विधानसभा के पास बैरिकेडिंग की गई थी। लेकिन उग्र भीड़ ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करते हुए बैरिकेडिंग तोड़ दी।

इसके बाद पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया और आंसू गैस के गोले भी दागे। पुलिस ने पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव समेत 500 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। सभी को पुलिस लाइन ले जाया गया है।

 

 

तुगलकी सरकार उखाड़ फेंकेगी जनता
पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा और जनता इस सरकार को उखाड़ फेंकेगी। जनता भूपेश बघेल और उनकी सरकार के खिलाफ है। जनता डरने वाली नहीं है। यह ‘तुगलकी’ सरकार उखाड़ी जाएगी।

कांग्रेस शासन के कारण नहीं मिले आवास
भाजपा का दावा है कि प्रदेश के 16 लाख परिवार प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित हैं। कांग्रेस सरकार के कारण उन्हें आवास नहीं मिला है। चार लाख से अधिक शहरी परिवारों को प्रधानमंत्री आवास से वंचित रखा गया है।

भूपेश बघेल बोले- हमने भाजपा से ज्यादा दिया मकान
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा विधानसभा का घेराव कर रही है। लेकिन बता दूं कि सरकार पहले से ही सभी पात्र लोगों को आवास दिलाने के लिए कार्ययोजना बनाकर काम कर रही है। इस साल 11 लाख से अधिक मकान अभी तक स्वीकृत किए गए हैं, जो भाजपा शासन से अधिक है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments