Thursday, April 18, 2024
Homeदेशबड़ी खबर…! केंद्रीय राज्य मंत्री की बेटी ने विधायक प्रतिनिधि पर लगाए...

बड़ी खबर…! केंद्रीय राज्य मंत्री की बेटी ने विधायक प्रतिनिधि पर लगाए ये गंभीर आरोप

विजयनगर । निकाय चुनाव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। खबर है कि मृणालिनी सिंह ने अजय राजपूत नाम के एक शख्स पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है।

केंद्रीय राज्यमंत्री एवं सांसद जनरल वीके सिंह की बेटी मृणालिनी सिंह का आरोप है कि अजय ने पैसे लेकर टिकट बांटने की बात लिखकर स्टेटस पर लगा दिया। मृणालिनी का कहना है कि इससे उनकी और उनकी फैमिली की छवि धूमिल हुई है। फिलहाल उन्होंने विजयनगर थाने में इस मामले को लेकर अजय राजपूत खिलाफ FIR दर्ज करवायी है। मृणालिनी का कहना कि कुछ लोगों ने निकाय चुनाव में पैसे लेकर टिकट वितरण करने का उन पर आरोप लगाया है। इस कारण उनकी छवि खराब हुई है। वो मेंटली परेशान रहीं।

IT एक्ट के तहत केस दर्ज
विजयनगर थाना पुलिस ने मामले में अजय राजपूत के खिलाफ IT एक्ट की धारा 66 के साथ ही IPC की धारा-501 के तहत केस दर्ज किया है। मामले को लेकर एसीपी नगर सुजीत राय ने कहा है कि केस दर्ज कर लिया गया और मामले में आगे की जांच की कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी दे दें कि मौजूदा समय में अजय राजपूत (Nikay Chunav) शहर सीट से अतुल गर्ग के प्रतिनिधि हैं। योगी 1.0 सरकार में बीजेपी विधायक अतुल गर्ग को राज्यमंत्री बनाया गया। इस बार गाजियाबाद में BJP में टिकट बांटने को लेकर बहुत घमासान हुआ है। रुपये लेकर टिकट बांटने जैसे आरोप विधायक तक ने लगाए हैं। इतना ही नहीं पिछले दिनों ही टिकट बांटने को लेकर बीजेपी विधायक अजीत पाल त्यागी के ऑफिस में खूब लात घूसे चले थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments