Saturday, April 20, 2024
Homeदेशबीजेपी विधायक बीजेपी विधायक का सचिन पायलट को ऑफर, कहा- 'घर बैठे...

बीजेपी विधायक बीजेपी विधायक का सचिन पायलट को ऑफर, कहा- ‘घर बैठे लक्ष्मी आए तो उसे को ठुकराना नहीं चाहिए’

 

दिल्ली। राजस्थान में सियासी संकट और कांग्रेस की अंदरुनी कलह के बीच बीजेपी के एक विधायक का बड़ा बयान सामने आया है. बीजेपी विधायक कालीचरण सराफ का कहना है कि हमारे दरवाजे पूरी तरह से खुले हुए हैं. अगर कांग्रेस की सरकार गिरती है और कोई उस सरकार को गिराने में बीजेपी की मदद करता है तो ऐसे शख्स का हम सहयोग करेंगे. कांग्रेस के इस ड्रामे में बीजेपी का कोई रोल नहीं है. यह उनका अंदरूनी मामला है. लेकिन घर बैठे अगर लक्ष्मी आए तो उसे ठुकराना नहीं चाहिए. कहा जा रहा है कि उन्होंने इशारों-इशारों में यह ऑफर सचिन पायलट को दिया है.

कांग्रेस डूबता जहाज

मालवीय नगर से बीजेपी विधायक सराफ ने कांग्रेस की मौजूदा स्थिति पर खूब मौज ली. उन्होंने कहा कि कांग्रेस डूबता जहाज है जो भी इसमें बैठा है वह अपना भविष्य सुरक्षित करने के लिए इधर उधर भाग रहा है. जनता इस बात का इंतजार कर रही है कि यह महीने में डूबता है या 2 महीने में या 6 महीने में डूबता है.

कौन हैं कालीचरण सराफ

बात अगर कालीचरण सराफ की करें तो उन्हें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का करीबी माना जाता है. उनकी सरकार में वह राज्य के स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं. पिछले 1 हफ्ते से चल रहे कांग्रेस के इस सियासी संकट में बीजेपी खुलकर नहीं बोल रही है, लेकिन अब इस मुद्दे पर सराफ का ये बयान काफी मायने रखता है.

सचिन पर डोरे डाल रही बीजेपी

वहीं, कुछ राजनीतिक एक्सपर्ट का सराफ के इस बयान पर कहना है कि इस बयान से वह एक तरह से सचिन पायलट को गुटबाजी के लिए उकसा रहे हैं. बीजेपी सचिन पायलट पर डोरे डाल रही है. बता दें कि बीजेपी नेता सचिन पायलट की पहले भी कई मौकों पर तारीफ कर चुके हैं. हालांकि सचिन पायलट की बीजेपी में एंट्री बहुत मुश्किल है. दरअसल राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी की वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे सचिन की एंट्री के सख्त खिलाफ हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments