Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुर क्राइमः शहर के पाश इलाके में नकली नोट खपाने ग्राहक तलाशते...

रायपुर क्राइमः शहर के पाश इलाके में नकली नोट खपाने ग्राहक तलाशते आरोपी गिरफ्तार, 18 हजार के जाली नोट बरामद

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सिविल लाइन पुलिस ने 18 हजार 5 सौ रुपए के नकली नोट के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जो शहर के अरोरा कालोनी के पास जाली नोट खपाने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था।

सिविल लाइन पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि
सिविल लाईन थाना क्षेत्र अरोरा कालोनी रिंग रोड नंबर 01 के पास एक व्यक्ति जाली नोट खपाने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहा है। जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर, अपराध अभिषेक माहेश्वरी एवं नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाईन वीरेन्द्र चतुर्वेदी ने थाना प्रभारी सिविल लाईन को आरोपी को नकली नोट के साथ रंगे हाथ पकड़ने निर्देशित किया था।

जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी सिविल लाईन के नेतृत्व में थाना सिविल लाईन पुलिस की टीम द्वारा थाना सिविल लाईन क्षेत्रांतर्गत अरोरा कालोनी रिंग रोड नंबर 01 के पास जाकर मुखबीर के बताये हुलिये के व्यक्ति को बाइक वाहन क्रमांक सीजी 06 जी 0257 के साथ पकड़ा गया।

पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम भोजराम नायक पिता गौतम नायक उम्र 22 साल पता ग्राम अंकोरा, थाना बसना जिला महासमुंद का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा आरोपी की तलाशी लेने पर शर्ट के अंदर कुल 18 हजार 500 रूपये के नकली नोट रखा होना पाया गया।

जिस पर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से जाली नोट बरामद कर घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल वाहन क्रमांक सीजी 06 जी 0257 जप्त कर आरोपी के विरूद्ध थाना सिविल लाईन में अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। आरोपी से जाली नोट प्राप्त करने के स्त्रोत के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments