Friday, April 19, 2024
Homeदेशशादी में दुल्हन के पापा ने बुलवाया 'रशियन गर्ल' तो पंडितजी कर...

शादी में दुल्हन के पापा ने बुलवाया ‘रशियन गर्ल’ तो पंडितजी कर बैठे ऐसा काम, मेहमान भी नहीं कर सके कंट्रोल

Russian Girl In Wedding: जब भी किसी की शादी पड़ती है तो दुल्हन के पिताजी वह सारे इंतजाम करते हैं, जिससे बारात में आने वाले मेहमान इम्प्रेस हो जाए. खाने-पीने की व्यवस्था के साथ-साथ म्युजिकल प्रोग्राम भी रखते हैं. कई बार तो बच्चों के लिए गेम आदि का भी अरेंजमेंट करते हैं. वहीं, कुछ ऐसे भी होते हैं जो गेस्ट का वेलकम करने के लिए घर के सदस्यों को गेट पर खड़ा कर देते हैं. फिलहाल, एक शादी में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला, जब दुल्हन वालों ने गेस्ट हाउस में मेहमानों के स्वागत के लिए रशियन गर्ल ही बुला ली. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा.

 

https://www.instagram.com/reel/CoZ5HjquDqw/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7e35573b-6e08-4092-a7e2-eb2be25f4093&ig_mid=1AED8475-A97F-4D26-9CEF-78E7BB8CABEE

शादी में बुलाया गया रशियन गर्ल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन की तरफ से गेस्ट हाउस में विदेशी लड़कियों को बुलाया गया ताकि वह मेहमानों का स्वागत करें. निसंदेह शादी में रौनक और बढ़ गई. लोग विदेशी लड़कियों के पास जाकर फोटो क्लिक करवा रहे हैं. वायरल होने वाले इस वीडियो में आप दो रशियन लड़कियों को देख सकते हैं जो शादी में मेहमानों के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं. एक अंकल रशियन गर्ल के पास चले जाते हैं और फिर पर्स से पैसे निकालकर देने लगते हैं. हालांकि, हैरानी तब हुई जब पंडितजी ने भी इस शादी में रशियन लड़कियों में रुचि दिखाई और अपने मोबाइल कैमरे से फोटो भी खींची.

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

शादी में आए मेहमान तो रशियन गर्ल को देखकर गदगद हो गए और कुछ ने तो उन्हें हंसते-मुस्कुराते हुए देखा. यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया, झट से वायरल हो गया. वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर _alysultan नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया. अब तक इस पर दो लाख 29 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं, जबकि 10 लाख से अधिक व्यूज भी मिल चुके हैं. कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, “अगर मैं सच कहूं तो मुझे यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. यह थोड़ा चीप हो गया.”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments