Saturday, April 20, 2024
Homeखेलसुब्रतो कप अंडर 17 गर्ल्‍स प्रतियोगिता: क्‍वार्टर फाइनल में पहुंची छत्‍तीसगढ़ की...

सुब्रतो कप अंडर 17 गर्ल्‍स प्रतियोगिता: क्‍वार्टर फाइनल में पहुंची छत्‍तीसगढ़ की जूनियर गर्ल्स टीम , दिल्‍ली को 9-1 से हराया

नई दिल्‍ली। दिल्ली में चल रही सुब्रतो कप जूनियर गर्ल्स (अंडर-17) फुटबाल स्पर्धा में छत्तीसगढ़ क्वार्टर फायनल में पहुंच गई है। बुधवार को अंतर्राष्ट्रीय अम्बेडर स्टेडियम में सुबह दिल्ली के साथ हुए प्री-क्वार्टर फायनल मुकाबले में छत्तीसगढ़ ने 9-1 के बड़े अंतर से जीत दर्ज की।

मैच की हीरो रीपिका कोर्राम (जर्सी नंबर-11) रही। उसने अकेले छह गोल किए। अभी तक इस स्पर्धा में एक मैच में किसी खिलाड़ी का यह सर्वाधिक स्कोर है। छत्तीसगढ़ पूरे मैच मेें दिल्ली पर हावी रही। दिल्ली को उबरने का अवसर ही नहीं दिया।

0-मैच की शुरूआत से ही बनाया दबदबा

दिल्ली के साथ मुकाबले में छत्तीसगढ़ ने पूरे समय दबदबा बनाए रखा। मैच का पहला गोल खेल के 11 मिनट में रीपिका कोर्राम ने किया। 21 मिनट में उसने दूसरा गोल दागकर टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी। दिल्ली की ओर से राधिका ने 26 मिनट में गोल कर अंतर को कम किया। इसके एक मिनट बाद ही रीपिका ने अपना तीसरा गोल किया। मध्यांतर के पहले आखिरी मिनट में रश्मि ने गोल कर टीम को 4-1 की बढ़त दिला दी।

मध्यांतर के बाद रीपिका ने 31, 54 व 58 मिनट पर गोल दागा, 70 वें मिनट में कप्तान पायल कवासी और मुस्कान ने गोल किया। छत्तीसगढ़ 9-1 से विजयी रही। मैच के बाद टीम के कोच योगेश जांगड़ा ने नईदुनिया से फोन पर चर्चा में कहा कि टीम काफी मेहनत कर रही है। रीपिका ने शानदार खेल दिखाया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments