Sunday, May 26, 2024
HomeदेशArvinder Singh Lovely joined BJP: दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरविंदर सिंह...

Arvinder Singh Lovely joined BJP: दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली समेत कई नेता BJP में शामिल,कुछ दिन पहले ही दिया था पार्टी से इस्तीफा

Delhi Congress, former president Arvinder Singh Lovely joins BJP, Lok Sabha elections 2024, General

Many leaders including former Delhi Congress President Arvinder Singh Lovely joined BJP, had resigned from the party a few days ago.

नई दिल्ली। अरविंदर सिंह लवली joined BJP: लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली भाजपा में शामिल हो गए हैं। आम आदमी पार्टी से गठबंधन को लेकर नाराज लवली ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

अरविंदर सिंह लवली joined BJP: उनके साथ कांग्रेस के दो पूर्व विधायकों नीरज बसोया और नसीब सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। दोनों पूर्व विधायकों ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को अलग-अलग पत्र लिखे। उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच गठबंधन पर नाराजगी जताई और इस्तीफे के लिए गठबंधन को ही जिम्मेदार ठहराया।

Arvinder Singh Lovely ने अपने पत्र में कहा

अरविंदर सिंह लवली joined BJP: बसोया ने अपने पत्र में कहा कि मैं विनम्रतापूर्वक कहना चाहता हूं कि यह गठबंधन दिल्ली कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के लिए बदनामी और शर्मिंदगी का सबब बन रहा है और मेरा मानना है कि एक स्वाभिमानी पार्टी नेता के तौर पर मैं पार्टी के साथ अब और जुड़ा नहीं रह सकता।

Arvinder Singh Lovely ने भी दिया दिल्ली पार्टी प्रमुख के पद से इस्तीफा

अरविंदर सिंह लवली joined BJP: इससे पहले अरविंदर सिंह लवली ने भी दिल्ली पार्टी प्रमुख के पद से इस्तीफा देने का यही कारण बताया था। लवली ने कहा था कि दिल्ली कांग्रेस के कई नेता इस पक्ष में नहीं हैं कि आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन हो।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments