Saturday, July 13, 2024
Homeदेशसिपाही संग लापता हुईं ASI मैडम..चुनावी ड्यूटी के बाद न दफ्तर पहुंचे...

सिपाही संग लापता हुईं ASI मैडम..चुनावी ड्यूटी के बाद न दफ्तर पहुंचे और न ही घर, दोनों…

न्यूज डेस्क। ग्वालियर रेंज पुलिस महानिरीक्षक ऑफिस में पदस्थ एक महिला सहायक उप-निरीक्षक (ASI) और आरक्षक अचानक से लापता हो गए हैं. यह दोनों अपने-अपने घर से 8 मई को ड्यूटी के लिए निकले थे, लेकिन इसके बाद वे घर वापस नहीं पहुंचे. दोनों के मोबाइल भी स्विच ऑफ जा रहे हैं. जब उनके परिजनों ने आईजी ऑफिस में संपर्क किया तो मालूम हुआ कि वह ऑफिस में ड्यूटी पर भी नहीं पहुंचे थे.

महिला एएसआई के परिजनों ने आईजी अरविंद सक्सेना को मिलकर यह बात बताई है कि उनकी बेटी का प्रेम संबंध कार्यालय में ही पदस्थ आरक्षक के साथ चल रहा था. उन्हें आशंका है कि दोनों एक साथ कहीं चले गए हैं और उन्होंने शादी कर ली है. जानकारी मिलने पर आईजी अरविंद सक्सेना ने दोनों पुलिसकर्मियों को गैर हाजिर होने की वजह से निलंबित भी कर दिया है.

शादी के लिए तैयार नहीं थे परिजन

 

ग्वालियर के आईजी ऑफिस में एएसआई के रूप में पदस्थ निशा जैन और आरक्षक अखंड प्रताप सिंह यादव के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था. जानकारी के अनुसार अलग-अलग समाज के होने की वजह से दोनों की शादी के लिए उनके परिजन तैयार नहीं थे.

दोनों के मोबाइल स्विच ऑफ

7 मई को दोनों ने चुनाव में अपनी-अपनी ड्यूटी की. इसके बाद 8 मई को दोनों अपने घर से तैयार होकर ड्यूटी के लिए निकले, लेकिन दोनों में से कोई भी आईजी ऑफिस में ड्यूटी पर नहीं पहुंचा. शाम को जब महिला एएसआई अपने घर नहीं पहुंची, तो उनके परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की. मोबाइल स्विच ऑफ जा रहे थे, लिहाजा आईजी ऑफिस पहुंचकर जब जानकारी ली गई तो मालूम हुआ कि दोनों ड्यूटी पर भी नहीं पहुंचे. महिला एएसआई के परिजनों ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की शिकायत कंपू थाने में दर्ज कराई है.

 

आर्य समाज मंदिर से शादी की जानकारी

इसके साथ ही महिला एएसआई निशा जैन के परिजनों ने आईजी अरविंद सक्सेना से मिलकर यह जानकारी दी है कि संभवत उनकी बेटी ने आरक्षक अखंड प्रताप सिंह यादव के साथ आर्य समाज से शादी कर ली है. जानकारी के अनुसार दोनों की लोकेशन दिल्ली में बताई गई है.

दोनों सस्पेंड

बिना किसी जानकारी के ड्यूटी से गैर हाजिर होने की वजह से आईजी अरविंद सक्सेना ने महिला एएसआई और आरक्षक को ही निलंबित कर दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments