Tuesday, February 27, 2024
HomeBreakingAsim Rai Murder Case: भाजपा के जिला उपाध्यक्ष असीम राय को गोली...

Asim Rai Murder Case: भाजपा के जिला उपाध्यक्ष असीम राय को गोली मारने वाला शूटर महाराष्ट्र के गढ़चिरौली से गिरफ्तार, सुपारी देने वाला कांग्रेस नेता पहले ही हो चुका है गिरफ्तार

रायपुर कांकेर। Asim Rai Murder Case: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के पखांजूर में भाजपा जिला उपाध्यक्ष और पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष असीम राय को गोली मारने वाला शूटर विकास तालुकदार को पुलिस ने गढ़चिरौली से गिरफ्तार कर लिया है।

 

Asim Rai Murder Case: पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल को भी बरामद कर लिया गया है। बता दें कि इस मामले में भाजपा नेता की हत्या की सुपारी देने वाले पखांजुर नगर पंचायत का अध्यक्ष व कांग्रेस नेता बप्पा गांगुली सहित एक पार्षद को पुलिस ने 11 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया है।

 

 

 

Asim Rai Murder Case: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाई प्रोफाइल मामला होने की वजह से पुलिस ने अभी मामले का खुलासा नहीं किया है। संभवत: रविवार को मामले का खुलासा पुलिस करेगी। बता दें कि घटना के बाद से मुख्य शूटर विकास तालुकदार फरार था, जिसे पुलिस ने पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। इस मामले में और भी आरोपी गिरफ्तार हो सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments