Saturday, March 2, 2024
HomeदेशAssembly Results: करणपुर सीट पर कांग्रेस की जीत पर सचिन पायलट की...

Assembly Results: करणपुर सीट पर कांग्रेस की जीत पर सचिन पायलट की पहली प्रतिक्रिया, बोले- ‘मुझे खुशी है कि…’

न्यूज डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनाव में भले ही कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन श्रीगंगानगर की करणपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने जीत हासिल की है. कांग्रेस के रुपिंदर सिंह कुन्नर ने बीजेपी के सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को शिकस्त दी है. वहीं इस जीत पर पार्टी नेता गदगद हैं. पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने इस जीत पर खुशी जाहिर करते हुए प्रत्याशी को शुभकामनाएं दी हैं.

 

सचिन पायलट ने कहा, “श्रीकरणपुर विधानसभा उपचुनाव में श्री रुपिंदर सिंह कुन्नर जी के विजयी होने पर उन्हें शुभकामनाएं. श्री गुरमीत सिंह कुन्नर जी द्वारा किए गए जनहित, जनकल्याण एवं क्षेत्र के विकास के कार्यों को अपने हृदय में रखकर जनता ने मतदान किया था.”

पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने आगे कहा, “मुझे खुशी है कि श्रीकरणपुर की स्वाभिमानी जनता ने कांग्रेस की रीति-नीति और विचारधारा पर विश्वास जता कर प्रगति, खुशहाली और अपने सुरक्षित भविष्य को चुना है. इस जनादेश रूपी आशीर्वाद के लिए श्रीकरणपुर की जनता का मैं हृदय से आभार व्यक्त करता हूं.”

पूर्व सीएम गहलोत ने बीजेपी पर कसा तंज
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी रुपिंदर सिंह कुन्नर को जीत की बधाई दी. उन्होंने कहा कि श्रीकरणपुर में कांग्रेस प्रत्याशी श्री रुपिन्दर सिंह कुन्नर को जीत की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. यह जीत गुरमीत सिंह कुन्नर के जनसेवा कार्यों को समर्पित है. पूर्व सीएम ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि श्रीकरणपुर की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के अभिमान को हराया है. चुनाव के बीच प्रत्याशी को मंत्री बनाकर आचार संहिता और नैतिकता की धज्जियां उड़ाने वाली भाजपा को जनता ने सबक सिखाया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments