Monday, July 15, 2024
HomeदेशAtishi Marlena: आप नेता आतिशी को BJP का लीगल नोटिस, कहा- तुरंत...

Atishi Marlena: आप नेता आतिशी को BJP का लीगल नोटिस, कहा- तुरंत माफी मांगें वरना.., जानें पूरा मामला

नई दिल्ली। Atishi Marlena: आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की मंत्री आतिशी मर्लेना को भाजपा की दिल्ली इकाई ने मानहानि का नोटिस भेजा है। आतिशी मर्लेना ने आरोप लगाया है कि भाजपा ने उनसे पार्टी बदलने के अनुरोध के साथ संपर्क किया था।

 

 

Atishi Marlena: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बुधवार को मीडिया को इसकी जानकारी देते हुए आतिशी से सार्वजनिक माफी की मांग की है। उन्होंने कहा है कि आतिशी तुरंत माफी मांगे वरना उन पर बीजेपी एवं कार्यकर्ताओं की मानहानि का मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

 

 

Atishi Marlena: आतिशी ने बीजेपी पर लगाया था ये आरोप

 

 

Atishi Marlena: बता दें कि मंगलवार को एक प्रेस वार्ता में आतिशी ने कहा था कि बीजेपी ने एक बहुत करीबी व्यक्ति के माध्यम से मुझसे संपर्क किया है। उन्होंने मुझे भाजपा में शामिल होने के लिए कहा है, इससे मेरा राजनीतिक करियर बच जाएगा। उन्होंने धमकी दी है कि अगर मैं बीजेपी में नहीं आई तो, ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) एक महीने के भीतर मुझे गिरफ्तार कर लेगी।

 

 

 

Atishi Marlena: आतिशी ने यह भी दावा किया कि उन्हें और तीन अन्य आप नेताओं दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज, आप सांसद राघव चड्ढा और पार्टी विधायक दुर्गेश पाठक को अगले कुछ महीनों में गिरफ्तार किया जा सकता है। सत्तारूढ़ पार्टी आप में सभी को कुचलने का मन बना लिया है।

 

 

Atishi Marlena: सबूत देने में विफल रहीं आतिशी, मांगनी होगी माफी

 

 

 

Atishi Marlena: वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आप की मंत्री आतिशी इस बात का सबूत देने में विफल रहीं कि उनसे किसने, कैसे और कब संपर्क किया। राष्ट्रीय राजधानी आप दिल्ली में इस समय संकट से गुजर रही है। यही वजह है कि वे हताशा में इस तरह के निराधार आरोप लगा रहे हैं। लेकिन हम उन्हें इससे बच निकलने नहीं देंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments