Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़मंत्री जायसवाल को भाजपा नेताओं ने सौंपा ज्ञापन, रात्रिकालीन मेडिकल सेवा शुरू...

मंत्री जायसवाल को भाजपा नेताओं ने सौंपा ज्ञापन, रात्रिकालीन मेडिकल सेवा शुरू करने की रखी मांग…

गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल आज बुधवार को पहली बार एक दिवसीय दौर पर गरियाबंद पहुंचे. इस मौके पर स्थानीय सर्किट हाउस में भाजपा नेताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान मंत्री जायसवाल ने भाजपा कार्यकर्ताओ से जिले में स्वास्थ्य सुविधाओं से जुड़ी समस्याएं सुनी और साथ ही निराकरण का आश्वासन भी दिया. वहीं इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य मंत्री को जिला मुख्यालय गरियाबंद में रात के समय में भी मेडिकल सुविधा और सोनोग्राफी की व्यवस्था शुरू करने को लेकर ज्ञापन सौंपा है.

भाजपा युवा मोर्चा के नेता अजय रोहरा ने बताया कि गरियाबंद के जिला अस्पताल में गरीब और आर्थिक रूप से कमजोर लोग रोजाना आते हैं, लेकिन रात के समय वहां चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध नहीं रहती हैं. उन्होंने इस समस्या को दर्शाते हुए मंत्री से अपील की है कि इसे तत्काल समाधान किया जाए. इसके साथ ही सोनोग्राफी की सुविधा भी अस्पताल में उपलब्ध करवाई जानी चाहिए.

स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल ने समस्याओं की जानकारी मिलते ही तुरंत जिला स्वास्थ्य अधिकारी से इस मामले पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है. इस अवसर पर जिला महामंत्री अनिल चंद्राकर, सागर मयाणी, वंश सिन्हा, परमेश्वर सेन, प्रतीक सिंह सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments