Friday, June 21, 2024
HomeUncategorizedBreaking Bemetara Violence : बिरनपुर में सुधरते हालात के बीच आई बड़ी...

Breaking Bemetara Violence : बिरनपुर में सुधरते हालात के बीच आई बड़ी खबर…! हिंसा में दो और मौतें..एक समुदाय से होने की आशंका

रायपुरBreaking Bemetara Violence : बेमेतरा जिले के बिरनपुर गांव में दो पक्षों में सांप्रदायिक हिंसा मामले में दो और लोगों की हत्या की खबर आ रही है। विश्वस्त सूत्रों ने दो हत्याओं की पुष्टि की है। दोनों एक समुदाय विशेष के हैं। दोनों के शवों को फिलहाल बेमेतरा जिला अस्पताल के मरचुरी में रखा गया है। दो और लाशें मिलने के बाद पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। साथ ही, लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

बिरनपुर में स्कूली बच्चों के विवाद के बाद शनिवार को सांप्रदायिक हिंसा भड़क गई। इसमें भुनेश्वर साहू नाम के एक युवक की मौत हो गई। खबर मिलने के बाद पुलिस ने बिरनपुर गांव को छावनी बना दिया। इसी मसले पर विश्व हिंदू परिषद द्वारा सोमवार को छत्तीसगढ़ बंद का आह्वान किया गया था। इस दौरान बिरनपुर गांव में उपद्रवियों ने एक मकान को आग लगा दी थी। वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

छत्तीसगढ़ बंद के बाद लोग बिरनपुर में हालात सुधरने का अनुमान लगा रहे थे, लेकिन मंगलवार को सुबह दो और लाश मिलने की खबर से तनाव बढ़ गया है। फिलहाल पुलिस अधिकृत तौर पर कुछ भी कहने से बच रही है। अधिकारियों का कहना है कि हालात काबू में है. मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द पकड़ (Breaking Bemetara Violence) लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments