Friday, July 19, 2024
HomeBreakingब्रेकिंग: CG Custom Milling Scam: राइस मिलर्स एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष रोशन चंद्राकर...

ब्रेकिंग: CG Custom Milling Scam: राइस मिलर्स एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष रोशन चंद्राकर गिरफ्तार, ED का एक्शन

रायपुर। CG Custom Milling Scam: छत्तीसगढ़ कस्टम मिलिंग घोटाला मामले में ईडी ने गुरुवार को राइस मिलर्स एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष रोशन चंद्राकर को गिरफ़्तार किया है। इस मामले में पहले इंकम टैक्स विभाग ने कार्रवाई की थी। अब ईडी की एंट्री से कई और लोगों की मुसीबत बढ़ेगी।

 

 

CG Custom Milling Scam: आरोप है कि एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष रोशन चंद्राकर ने एमडी मनोज सोनी के साथ मिलकर प्रति क्विंटल 20 रुपए रिश्वत वसूली है। रकम मार्कफेड के जिला अधिकारी को दी गई है। उनके माध्यम से उच्च अधिकारियों तक पहुंचाया गया।

 

 

CG Custom Milling Scam: इस दौरान 140 करोड़ रुपए से ज्यादा वसूल किया गया है। इस दौरान जिन्होंने रिश्वत दी एमडी ने उनके ही बिल का भुगतान किया। रिश्वत के तौर पर पैसे न देने वालों का भुगतान रोक दिया गया है। कई लोगों के बिल का भुगतान आज तक नहीं किया गया है।

 

 

 

CG Custom Milling Scam: जानकारी के अनुसार राज्‍य सहकारी विपणन संघ (मार्कफेड) के एमडी रहे मनोज सोनी को गिरफ्तार कर रिमांड में लिया गया। अभी मनोज सोनी 28 मई तक जेल में है। मनोज से पूछताछ के बाद ईडी ने राइस मिल एसोसिएशन के पदाधिकारी रोशन चंद्राकर को गिरफ्तार किया है। ईडी को मनोज सोनी और रौशन के मोबाइल में मिले चैट, ट्रांजेक्शन के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments