Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमसीजी क्राइम: पत्रकार की हत्या, पत्नी हिरासत में, कत्ल कर घर के...

सीजी क्राइम: पत्रकार की हत्या, पत्नी हिरासत में, कत्ल कर घर के पास फेंका शव

मनेंद्रगढ़। छत्तीसगढ़ में एक पत्रकार का खून से लथपथ शव मिला है। हत्या के बाद शव को घर से तकरीबन 200 मीटर दूर एक मैदान में फेंक दिया गया। मामले में पुलिस ने पत्रकार की पत्नी को हिरासत में ले लिया है। वहीं हत्या करने वाले दो फरार बताए जा रहे हैं।

 

 

मनेंद्रगढ़ के चनवारीडांड में स्थित डिपो के पीछे मौहारीपारा ग्राउंड में गुरुवार सुबह 7 बजे के आसपास स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ शव देखा। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद आला अधिकारियों सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान रईस अहमद के रूप में हुई। जो कि पेशे से पत्रकार था।

 

बताया जा रहा है कि रईस अहमद पिछले एक माह से चनवारीडांड में अपनी पत्नी और 3 साल की एक बेटी के साथ किराए के घर पर रह रहा था। उसका शव उसके घर से तकरीबन 200 मीटर की दूरी पर मिला।

 

मामले में पुलिस ने रईस की पत्नी को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक अवैध संबंध को लेकर पत्रकार की हत्या की गई है। पत्नी का किसी और युवक के साथ अवैध संंबंध था जिसकी वजह से पत्रकार की हत्या की गई है।

 

एसपी चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि हत्या में पत्नी की संलिप्तता पाई गई है। दो युवकों ने हत्या की है। उनकी तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि पुलिस कुछ ही देर में इस पूरे मामले का खुलासा करने वाली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments