Tuesday, February 27, 2024
Homeक्राइमBulldozer action in Kawardha: साधराम की गला रेतकर हत्या करने वाले आरोपी...

Bulldozer action in Kawardha: साधराम की गला रेतकर हत्या करने वाले आरोपी की दुकान में चला बुलडोजर, एसपी की मौजूदगी में हुई कार्रवाई

कवर्धा। Bulldozer action in Kawardha: छत्तीसगढ़ के कवर्धा के लालपुर कला गांव में साधराम की गला रेतकर हत्या के मामले में जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. हत्याकांड के मुख्य आरोपी अयास खान के अवैध दुकान पर बुलडोजर चला दिया गया है। दुकान तोड़ने के लिए नगरपालिका प्रशासन की टीम बुल्डोजर लेकर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंची। इस दौरान एसएसपी अभिषेक पल्लव भी मौके पर मौजूद रहे।

 

Bulldozer action in Kawardha: बुलडोजर कार्रवाई पर एसएसपी अभिषेक पल्लव ने कहा कि हत्याकांड का मुख्य आरोपी अयाज खान इसपर पहले से 9 मामले दर्ज थे, जिसमें डकैती, दंगा और झंडा कांड का भी आरोपी था। प्रशासन की ओर से आज इनके अवैध कब्जे पर बुलडोजर कार्रवाई की गई है।

 

Bulldozer action in Kawardha: साथ ही एसएसपी पल्लव ने चेताया है कि आगे जो भी लोग संगीन अपराध में रहेंगे उनके अवैध कंस्ट्रक्शन पर प्रशासन का बुलडोजर चलेगा। हत्याकांड के बाकि अन्य आरोपियों के भी अवैध कंस्ट्रक्शन की जानकारी जुटसई जा रही है, जिनके भी अवैध कंस्ट्रक्शन पाए जाएंगे उस पर बुलडोजर चलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments