Monday, April 22, 2024
HomeदेशCouple Suicide : झकझोरने वाली घटना...! मायके में धूमधाम से मनाई बेटी...

Couple Suicide : झकझोरने वाली घटना…! मायके में धूमधाम से मनाई बेटी की छठी…उसी बेटी को पुल पर छोड़ दंपती ने नदी में लगाई छलांग

चंपारण। Couple Suicide : बिहार के पूर्वी चंपारण में एक झकझोर देने की वाली घटना घटी है। पारिवारिक कलह के कारण दंपती ने लालबेगिया घाट स्थित सिकरहना (बूढ़ी गंडक) नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। उनकी पहचान शिकारगंज थाने के हराज भेड़ियाही निवासी रवींद्र जायसवाल के पुत्र शिवनंदन जायसवाल (24) व पत्नी चिरैया के लालबेगिया निवासी राजकिशोर जायसवाल की पुत्री मुस्कान देवी (22) के रूप में हुई है।

छलांग लगाने से पूर्व दोनों नौ दिन की नवजात बच्ची को पुल पर छोड़ दिया। इसकी खबर सुनते ही पुल पर व नदी के नीचे लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। स्थानीय नाविक दोनों को खोजने लगे। शनिवार को एनडीआरएफ की टीम ने दोनों के शवों को बरामद किया। पुलिस ने मुस्कान व शिवनंदन जायसवाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।

सिकरहना एसडीएम इस्तेखार अहमद, सीओ आंनद कुमार गुप्ता व थानाध्यक्ष सुनील कुमार घटनास्थल पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया। मुस्कान की शादी 2021 में हुई थी।

मायके में धूमधाम से मनी थी बेटी की छठी

गर्भवती होने के कारण मुस्कान डेढ़ माह से मायके लालबेगिया में रह रही थी। एक सप्ताह पहले उसने बेटी को जन्म दिया था। मायके में धूमधाम से छठी भी मनायी गयी। इसमें दोनों ओर से परिजन शामिल हुए। शुक्रवार की रात पति के देर रात घर पहुंचने को लेकर दोनों में बकझक शुरू हुई। इससे नाराज पति घर से निकलकर चल दिया। उसके पीछे मुस्कान भी नन्ही बच्ची को गोद में निकल गयी।

दोनों घर से निकल गए तो इसकी सूचना पर लड़के के परिजन भी पहुंचे। मान-मनौव्वल का दौर चला, लेकिन इसी बीच पति ने नदी में छलांग लगा (Couple Suicide) दी। यह देख पत्नी ने भी बच्ची को पुल पर बच्ची छोड़ दिया और नदी में कूद गयी। शिवनंदन के साले विनय कुमार ने बताया कि जीजा नेपाल में काम करते थे। दोनों ने अचानक ऐसा कदम क्यों उठाया, समझ नहीं आ रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments