Thursday, April 25, 2024
Homeक्राइमDawood Ibrahim: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के जीजा निहाल की यूपी में...

Dawood Ibrahim: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के जीजा निहाल की यूपी में गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

शाहजहांपुर। Dawood Ibrahim: उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर के जलालाबाद में एक शादी में शामिल होने आए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के जीजा निहाल खान की यूपी में गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया। एसपी ग्रामीण मनोज कुमार अवस्थी ने घटना की पुष्टि की है।

जानकारी के अनुसार जलालाबाद नगर पालिका अध्यक्ष शकील के परिवारिक सदस्य की तीन दिन पहले शादी थी। बीती रात चौथी का कार्यक्रम चल रहा था। इस कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष शकील खां के भाई अकिल भी शामिल था, उसके साथ मुंबई में रहने वाला शकील का साला निहाल खान भी शामिल होने आया था। निहाल खान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कास्कर का बहनोई था, जोकि मुंबई से शादी में शामिल होने जलालबाद आया था।

कार्यक्रम की रस्में चल रही थीं, तभी गोली चलने की आवाज से वहां भगदड़ मच गई। वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि नगर पालिका अध्यक्ष के भाई आकिल ने उनके साले निहाल के सिर पर लाइसेंसी रायफल से गोली मारकर हत्या कर दी। फिर मौके उसके बाद फरार हो गया। सूचना के बाद एसपी ग्रामीण मनोज कुमार अवस्थी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है।

आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर

पुलिस आरोपी कामिल को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। हालांकि कामिल को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। इसके साथ एसओजी को भी लगाया गया, फिर भी अभी तक पुलिस टीम के हाथ खाली है। शाहजहांपुर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पत्नी की पत्नी रुक्सार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमें भी लगाई गई हैं, जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments