Friday, July 19, 2024
HomeUncategorizedउपमुख्यमंत्री अरुण साव का कांग्रेस को तंज़, कहा पाँच साल के अत्याचार...

उपमुख्यमंत्री अरुण साव का कांग्रेस को तंज़, कहा पाँच साल के अत्याचार और अनाचार को नहीं भूली है जानता ।

the duniyadari रायपुर। रायपुर दक्षिण विधानसभा उप चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी की मैराथन बैठक के बाद आए पीसीसी चीफ दीपक बैज के बयान पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 5 साल के अत्याचार और अनाचार को जनता भूली नहीं है.

उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने मीडिया से चर्चा में कहा कि कांग्रेस विधानसभा में ओवर कॉन्फिडेंस में थी, और लोकसभा चुनाव में भी. लेकिन नेतृत्व और नीयत के अलावा जनता में कांग्रेस पार्टी की विश्वसनीयता नहीं रही है. वहीं कांग्रेस प्रदर्शनों पर अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस को अपने पिछले 5 साल के कार्यकाल को याद रखना चाहिए. आज विष्णु देव साय के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ की जनता की इच्छा और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए लगातार काम कर रही है.

केंद्रीय वित्त आयोग के दौरे पर डीसीएम अरुण साव ने कहा कि केंद्रीय वित्त आयोग जनप्रतिनिधियों से, विभिन्न विभागों से विचार विमर्श करेंगे. केंद्रीय वित्त आयोग के माध्यम से विकास की योजनाओं के लिए राशि मिलती है. वित्त आयोग से छत्तीसगढ़ को बड़ा लाभ होगा. उन्होंने कहा कि सबके सुझाव से योजना बनेगी. वित्त आयोग राशि देने के मापदंड हैं. हम सुनिश्चित करेंगे कि उस अनुसार ही राशि खर्च हो.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments