Tuesday, July 23, 2024
HomeUncategorizedयात्री बस और पेट्रोल टैंकर में भिड़त, ड्राइवर सहित कई यात्री घायल।

यात्री बस और पेट्रोल टैंकर में भिड़त, ड्राइवर सहित कई यात्री घायल।

the duniyadari गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक यात्री बस और पेट्रोल से भरे टैंकर के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस घटना में कई लोग घायल हो गए. दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए और टैंकर में आग लग गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और सूझबूझ से भभकते आग पर काबू पा लिया गया. यह हादसा इंदागांव और कोयबा के बीच हुआ है.

जानकारी के अनुसार,गरियाबंद-देवभोग नेशनल हाईवे 130 सी मुख्य मार्ग पर यात्री बस और भारत पेट्रोलियम के टैंकर के बीच भीषण टक्कर हो गई. भीषण हादसे में दोनों वाहनों के चालक सहित 7 लोग घायल हो गए. हादसा इंदागांव और कोयबा के बीच हुआ है.

बताया जा रहा है कि देवभोग से यात्री बस 25 से ज्यादा यात्रियों को लेकर रायपुर की ओर आ रही थी. इस दौरान इंदागाव के आगे रायपुर से आ रही पेट्रोल टैंकर से बस भिड़ गई और आग लग गई. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर इंदागांव पुलिस पहुंची और टैंकर में लगे आग जो बुझा लिया गया. दुर्घटना में दोनों ड्राइवरों समेत 7,8 घायलों को पहले मैनपुर अस्पताल में प्रारंभिक उपचार किया गया, फिर 4 गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments