Tuesday, July 23, 2024
HomeकोरबाKorba : ट्रेलर में लगी आग, यातायात पुलिस ने मौके पर संभाला...

Korba : ट्रेलर में लगी आग, यातायात पुलिस ने मौके पर संभाला मोर्चा और बड़े हादसे को होने से रोका

कोरबा। रविवार की रात सड़क पर खड़े एक ट्रेलर में किसी वजह से आग लग गई। चालक कुछ समझ पाता, आग ने भीषण रूप ले लिया। सूचना मिलते ही यातायात पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आपात स्थिति के लिए जरूरी इंतजाम में जुट गई। पहले फायर ब्रिगेड को खबर दी गई। इसके बाद ट्रेलर के दोनों ओर सड़क पर आवागमन रोका गया, ताकि कोई और वाहन या व्यक्ति की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया और इस तरह यातायात टीम की सतर्कता से बड़ा हादसा टाला जा सका।

Oplus_0

 

गर्मी के मौसम में तापमान एकाएक बढ़ने से आग लगने की संभावना भी बढ़ जाती है। कई बार धूम्रपान कर लोग यहां वहां फेंक देते हैं और इस तरह की लापरवाही में एक छोटी सी चिंगारी भी बड़ी घटना की वजह बन सकती है। ऐसे में लोगों को सतर्क रहने की जरूरत होती है। इसी कड़ी में रविवार की रात लगभग 8 बजे यातयात पुलिस को सूचना मिली कि राताखार में एक ट्रेलर में आग लग गई है।

Oplus_0

 

सूचना पाकर यातायात पुलिस के जवान एएसआई तरुण जायसवाल, एएसआई मनोज राठौर, अजय राजवाड़े, राम चंद रघुनिर अजय भतपहरे ,लखन कोरांव के साथ मौके पर पहुंचे। टीम ने मौके की नजाकत को भांपते तत्काल सड़क के दोनों छोर गाड़ियों को रोका और ट्रेलर में लगी आग को फैलने से बचाने का प्रयास किया। जब तक मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम ने ट्रेलर में आग को बुझाया और एक बड़ा हादसा होने से बचाने में सफलता पाई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments