Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइम100 करोड़ का सोना, हनीट्रैप और 3 महीने की प्लानिंग…ये महिला ने...

100 करोड़ का सोना, हनीट्रैप और 3 महीने की प्लानिंग…ये महिला ने सांसद को हुस्न के जाल में फंसाकर कोलकत्ता बुलाया…

न्यूज डेस्क। कोलकाता में बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या को लेकर रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सांसद की हत्या में उनके बचपन के दोस्त की साजिश से लेकर पांच करोड़ की सुपारी और हनीट्रैप तक का एंगल सामने आ चुका है. अब खबर है कि बांग्लादेश पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है. कहा जा रहा है कि हो सकता है कि इसी महिला के जरिए सांसद को हनीट्रैप किया गया था.

इस महिला का नाम शिलांती रहमान (Shilanti Rahman) है, जो बांग्लादेश की नागरिक है. बांग्लादेश पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, शिलांती इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड अकतारुजमां शाहीन की प्रेमिका है. जिस समय सांसद अनवारुल की हत्या की गई. वह कोलकाता में ही थी और 15 मई को इस हत्याकांड के मुख्य संदिग्ध हत्यारे अमानुल्लाह अमान के साथ ढाका लौट गई थी.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि अकतारुजमां ने सांसद को बांग्लादेश से कोलकाता बुलाने के लिए शिलांती का हनीट्रैप के तौर पर इस्तेमाल किया था. इस मामले में बांग्लादेश में गिरफ्तार आरोपियों के बयानों के आधार पर शिलांती को डिटेन किया गया है.

सांसद हत्या मामले में बंगाल पुलिस ने की पहली गिरफ्तारी

पश्चिम बंगाल सीआईडी ने बांग्लादेश के सांसद की हत्या मामले में पहली गिरफ्तारी की है. सीआईडी सूत्रों का कहना है कि जिहाद हवलदार नाम के एक शख्स को पश्चिम बंगाल सीआईडी ने गिरफ्तार किया है. जिहाद पेशेवर कसाई है. उसे हत्या के मास्टरमांइड अकतारुजमां ने इस काम को अंजाम देने के लिए विशेष रूप से मुंबई से बुलाया था.

 

गोल्ड स्मगलिंग से जुड़े हैं हत्या के तार

अधिकारियों का कहना है कि सांसद अनवारुल की हत्या के पीछे गोल्ड स्मगलिंग के पैसे के बंटवारे से जुड़ा विवाद है. अकतारुजमां शाहीन गोल्ड स्मगलर है और कहा जा रहा है कि सांसद अनवारुल पर भी गोल्ड स्मगलिंग के आरोप लगे हैं.

बता दें कि अनवारुल 2014, 2018 और 2024 लगातार तीन बार से झेनदेई-4 निर्वाचन क्षेत्र से अवामी लीग के टिकट पर सांसद चुने गए थे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments