Thursday, April 25, 2024
Homeक्राइमHaldwani Violence: हल्द्वानी हिंसा का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक गिरफ्तार, दिल्ली में छिपा...

Haldwani Violence: हल्द्वानी हिंसा का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक गिरफ्तार, दिल्ली में छिपा बैठा था आरोपी

नई दिल्ली। Haldwani Violence: हल्द्वानी हिंसा के मास्टर माइंड अब्दुल मलिक का उत्तराखंड पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है। बता दें कि नगर निगम की टीम बनभूलपुरा में अवैध मस्जिद और मदरसा गिराने गई थी और इसके चलते आक्रामक भीड़ ने नगर निगम टीम और पुलिसकर्मियों पर जोरदार हमला हुआ था। इस हिंसा का मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक था जो कि लंबे वक्त से फरार था।

Korba: SP का कड़ा संदेश ,रात में 10 बजे के बाद बजाया DJ तो आ जाएगी पुलिस..थानो में डीजे ऑपरेटरों की लगी क्लास…

बता दें कि उत्तराखंड पुलिस ने हल्द्वानी हिंसा केस में मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक और उसकी पत्नी समेत 6 लोगों को धोखाधड़ी करने और आपराधिक साजिश रचने के आरोप में केस दर्ज किया था।

PM मोदी ने राष्ट्र को समर्पित किया SECL की फर्स्ट माइल कनेक्टिविटी परियोजना..6 सौ करोड़ की लागत बनी दीपका बरौद और छाल FMC…

हल्द्वानी में हुई हिंसा के बाद अब्दुल मलिक फरार चल रहा था और पुलिस ने उसकी प्रॉपर्टी को भी कुर्क किया गया था। नैनीताल पुलिस ने हल्द्वानी के बनभूलपुरा हिंसा के मुख्य आरोपियों के पोस्टर जारी किए गए थे। इसमें 9 उपद्रवियों की पहचान की गई थी।

Raipur City News: कांग्रेस के नेताओं के करीबी जिम ग्रुप के ठिकानों पर जीएसटी की रेड

हिंसा के इन आरोपियों की बात करें तो इसमें अब्दुल मलिक के अलावा तस्लीम, वसीम, अयाज अहमद, अब्दुल मोईद, रईस, शकील अंदासी और मौकिन सैफी और जिया उल रहमान का नाम शामिल था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments