Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमएक हाथ से पकड़ी दारोगा की कॉलर, दूसरे से मोबाइल पर कर...

एक हाथ से पकड़ी दारोगा की कॉलर, दूसरे से मोबाइल पर कर रहा बात… झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम के साथ दबंगों ने की मारपीट

यूपी । मथुरा से हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ ही दबंगों ने मारपीट कर डाली. इतना ही नहीं दबंगों ने पुलिस के साथ अभद्रता करते हुए दारोगा की कॉलर तक पकड़ ली. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल, पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

 

पूरा मामला मथुरा के थाना हाईवे इलाके के बालाजी पुरम चौराहे का है. बीती रात यहां झगड़े की सूचना पर पुलिस टीम पहुंची थी. आरोप है कि कुछ युवकों ने एसयूवी से बाइक सवार को टक्कर मार दी थी. जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ. इस पर जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो दबंग पुलिसकर्मियों से भी भिड़ गए.

बताया जा रहा है कि नीरज और दिनेश नाम के लड़के अलग-अलग बाइक व स्कूटी से हाइवे की ओर से आ रहे थे. तभी सामने से आ रही फॉर्च्यूनर गाड़ी दिनेश की स्कूटी से टकरा गई. दिनेश स्कूटी से उछलकर दूर जा गिरा और बाल-बाल बच गया. इस घटना के बाद जमकर बवाल हुआ. ईंट-पत्थर भी चले.

सूचना पाकर मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई. बातचीत के दौरान कहासुनी हुई जिसके बाद दबंग पुलिस से भिड़ गया. उसने दारोगा की कॉलर पकड़ ली और हाथापाई करने लगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स एक हाथ से दारोगा की कॉलर पकड़े हुए और दूसरे से मोबाइल पर बात कर रहा है. साथी पुलिसकर्मी उसे घसीटकर गाड़ी में बैठाने का प्रयास कर रहे हैं. आरोप है कि दबंगों ने पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश भी की.

 

फिलहाल, पुलिस ने इस घटना में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिटी अरविंद कुमार का कहना है कि झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ कुछ लोगों द्वारा अभद्रता व मारपीट की गई और गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की गई. इस केस में संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज कर चार लोगों को पकड़ा गया है. बाकी अन्य की तलाश की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments