Saturday, March 2, 2024
HomeUncategorizedभाजपा नेता की सभा में शामिल हुए दारोगा और सिपाही, पुलिस उपायुक्त...

भाजपा नेता की सभा में शामिल हुए दारोगा और सिपाही, पुलिस उपायुक्त ने किया सस्पेंड, जांच शुरू

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में भाजपा के एक नेता की सभा में ड्यूटी छोड़कर शामिल होने वाले एक दरोगा समेत दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। वहीं, विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है।

पुलिस उपायुक्त रवि कुमार ने कहा कि मनसुखपुरा थाने में तैनात एक दरोगा और सिपाही को निलंबित किया गया है। दोनों के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। यह मामला थाना मंसुखपुरा के शाहपुर खालसा का है, जहां शनिवार को एकसभा आयोजित हुई थी। इसमें गुर्जर समाज के चार-पांच गांवों के लोग एकत्र हुए थे। गुर्जर समाज के लोगों ने सभा में भाजपा नेता और पूर्व ब्लाक प्रमुख सुग्रीव चौहान का सम्मान किया। जांच में पुलिसकर्मियों की पहचान उपनिरीक्षक रविंद्र कुमार और सिपाही जनमेश के रूप में हुई।

आगरा पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पहले भाजपा नेता को गनर दिए गए थे, लेकिन नए पुलिस आयुक्त जे. रविन्दर गौड़ ने गनर वापस ले लिए थे। इस कार्यक्रम का वीडियो और फोटो इंटरनेट पर प्रसारित होने पर मामला पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गया। इसके बाद दोनों से पूछताछ की गई। उनसे पूछा गया कि सभा में वे किसकी अनुमति से गए थे और अधिकारियों को इस बारे में जानकारी क्यों नहीं दी गई, लेकिन दोनों के पास कोई संतोषजनक जवाब नहीं था। पुलिस ने बताया कि दोनों के खिलाफ विभागीय जांच शुरू की गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments