Friday, February 23, 2024
Homeदेशटीचर के साथ बच्चों ने 'मेरे राम आएंगे' पर दी ऐसी परफॉर्मेंस,...

टीचर के साथ बच्चों ने ‘मेरे राम आएंगे’ पर दी ऐसी परफॉर्मेंस, वीडियो देख लोग कोरियोग्राफी के फैन हो गए

न्यूज डेस्क। अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम की तैयारियां लंबे समय से चल रही थी। 22 जनवरी 2024 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आए।। इस खास दिन का इंतजार लंबे अरसे से देशवासी कर रहे थे। हर तरफ माहौल रामभक्ति में डूब गया। सोशल मीडिया पर कई दिनों से वीडियोज, रील्स और तस्वीरें वायरल हो रहे थे। महाराष्ट्र के नागपुर के स्कूल का एक वीडियो तो X पर धमाल मचा रहा है।

नागपुर के इस स्कूल में राम भक्ति का भव्य नजारा देखने को मिला। स्कूल में टीचर के साथ बच्चों ने ‘मेरे राम आएंगे’ पर कदम से कदम मिलाकर डांस किया। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि टीचर आगे खड़ी हैं और बच्चे कतार में उनके ठीक पीछे हैं। सभी साथ में डांस कर रहे हैं। इसे देखकर आप भी बच्चों की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

सभी बच्चे स्कूल के ग्राउंड में अपने टीचर के साथ परफॉर्म कर रहे हैं। X के @memenist_ हैंडल पर इस वीडियो को अब तक 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। कई यूजर्स इस वीडियो पर कॉमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- मेरे ख्याल से टीचर (अगर मैं सही हूं तो) इतनी खूबसूरती से इन बच्चों को लीड करने के लिए तारीफ की पात्र हैं। एक और यूजर ने लिखा है- ये कितना खूबसूरत है।

सरे शख्स ने लिखा है- टीचर ने शानदार कोरियोग्राफी की है। एक और शख्स ने लिखा है- ये मनमोहक है। एक यूजर ने लिखा है- ये तो बरनॉल मोमेंट है। कई यूजर्स ने ‘जय श्री राम’ और ‘जय सियाराम’ भी कॉमेंट भी लिखा है। बहरहाल, आपको बच्चों और टीचर का यह डांस कैसा लगा। अपनी राय जरूर कॉमेंट करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments