Tuesday, February 27, 2024
HomeकोरबाKORBA : आज सड़क सुरक्षा माह के तहत निकलेगी बाइक रैली..  CSEB...

KORBA : आज सड़क सुरक्षा माह के तहत निकलेगी बाइक रैली..  CSEB ग्राउंड से रैली की होगी शुरूआत…

कोरबा। KORBA 35वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह अंतर्गत आज गणतंत्र दिवस पर 26 जनवरी को दोपहर 03 बजे सड़क सुरक्षा बाईक रैली निकाली जाएगी। यह रैली सीएसईबी ग्राउंड से आरंभ होगी तथा पुराना बस स्टैण्ड होते हुए घंटाघर चौक कोरबा पहुंचकर समाप्त होगी।

 


आज 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर यह बाइक रैली दोपहर 3 बजे शुरू होगी। रोड सेफ्टी बाइक रैली सीएसईबी फुटबॉल ग्राउंड से शुरू होगी घंटाघर के ओपन एयर थिएटर में समाप्त होगी। इस बीच टीपी नगर, पुराना बस स्टैंड, महाराणा प्रताप चौक, आईटीआई चौक से गुजरेगी और घंटाघर में समाप्त होगी। पुलिस कप्तान जितेंद्र शुक्ला ने आम जनों से अपील की है कि इस महत्वपूर्ण क्षण में जिला पुलिस को आपके साथ देखने, सतर्कता और सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्धता की आवश्यकता है। यह रैली सुरक्षित सड़कों के प्रचार-प्रसार को बढ़ावा देने का एक प्रभावशाली माध्यम है, जो हमारी सड़कों को सुरक्षित बनाए रखने के लिए एक मिशन का हिस्सा बना है। हम आप सभी से यहां जुड़ने की आवश्यकता महसूस करते हैं, ताकि हम सब मिलकर एक मिलनसार रैली का आयोजन कर सकें। सभी को सुरक्षा के महत्वपूर्ण सिद्धांतों के बारे में शिक्षा मिले।

माथे पर तिलक, रंगे हाथ और पीली चुनरी….दिल में उतर जाएगा Urvashi Rautela का ये अंदाज; बड़ी ही प्यारी हैं ये 5 तस्वीरें

 

सामाजिक परिवर्तन के लिए एक कदम, आप भी हिस्सा बनें

इस रैली का उद्देश्य न केवल रोड सुरक्षा के महत्व को बढ़ाना है, बल्कि हमें एक सकारात्मक सामाजिक परिवर्तन की दिशा में एक कदम और बढ़ाना है। इस मौके पर आपकी भागीदारी से हम एक सुरक्षित और सड़कों में जागरूक समुदाय बना सकते हैं, जिसमें हर व्यक्ति सड़कों पर सवारी करते समय उचित सुरक्षा मानकों का पालन करेगा। सुरक्षा के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, हम सभी को यह समझाना चाहते हैं कि हमारी शक्ति हमारे हाथों में है, और हमें इसे सुधारने का एक सामूहिक प्रयास करना है।

Korba News : हाथ में गुलाब लिए चौकी के सामने खड़े ASI ने कहा…छेरछेरा, राहगीरों को रोका..फूल भेंट कर मांगा ट्रैफिक नियमों के पालन का वादा

एक संघर्ष, एकता की भावना, दायित्व का एहसास

रैली में भाग लेकर आप सब एक बड़े सामाजिक परिवर्तन का हिस्सा बन सकते हैं और आपका साथ हमें और भी सशक्त करेगा। साथ ही, इस रैली में हिस्सा लेते समय हम सभी को अपनी जिम्मेदारी का आभास करने के लिए प्रेरित करते हैं और दूसरों के साथ सहयोग और समर्थन में एकजुट होने की आवश्यकता को भी महसूस करते हैं। इस रैली में हम सभी को एक संघर्ष और एकता की भावना के साथ सड़क सुरक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को बढ़ाने के लिए एक संगीत बना सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments