Tuesday, July 23, 2024
HomeकोरबाKorba : हसदेव नदी में डूबे डॉ की जा रही तलाश..डॉ अग्रवाल...

Korba : हसदेव नदी में डूबे डॉ की जा रही तलाश..डॉ अग्रवाल बाल बाल बचे…

कोरबा। हसदेव नदी में नहाने उतरे दो डॉक्टरों में से एक डॉक्टर लापता हो गए है पानी में डूबे और वही साथी डॉक्टर ने किसी तरह अपनी जान बचाई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अनुसार बिलासपुर-अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोरगा के पास स्थित हसदेव नदी में नहाने के दौरान बिलासपुर के डॉक्टर डॉ. सिद्धार्थ ताम्रकार गहरे पानी डूब गए। जिनकी अब गोताखोरों की मदद से तलाश की जा रही है।

 

बताया जा रहा है कि घटना सोमवार शाम की है। बिलासपुर में सरकंडा थाना क्षेत्र के लोधीपारा में रहने वाले डॉ. सिद्धार्थ ताम्रकार अपने दोस्त रायपुर निवासी डॉ. ऋषभ अग्रवाल के साथ रविवार को मैनपाट गए थे। सोमवार को दोनों कार से बिलासपुर की ओर लौट रहे थे। इस दौरान हसदेव नदी के पुल पर पहुंचे तो उनकी नदी में नहाने की इच्छा हुई।

डॉक्टरों ने अपनी कार पुल के नीचे खड़ी कर नदी में उतर गए और पानी में वे गहराई का अंदाजा नहीं लगा सके और दोनों डूबने लगे। इस बीच डॉ ऋषभ जैसे-तैसे पानी से बाहर आ गए लेकिन डॉ सिद्धार्थ उनकी आंखों के सामने ही नदी की धारा में बह गए।

डॉ. ऋषभ ने घटना की सूचना अपने परिचितों को दी और घटना की जानकारी बांगो थाना क्षेत्र के मोरगा चौकी पुलिस को दी। सूचना पर मोरगा चौकी पुलिस मौके पर पहुचकर गोताखोर टीम के साथ अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है। आपको बता दें कि डॉ. ऋषभ रायपुर के लालपुर स्थित अस्पताल में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments