Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमRajkot Gaming Zone Incident: राजकोट गेमिंग जोन हादसे का मुख्य आरोपी धवल...

Rajkot Gaming Zone Incident: राजकोट गेमिंग जोन हादसे का मुख्य आरोपी धवल ठक्कर गिरफ्तार

राजकोट। Rajkot Gaming Zone Incident: गुजरात के राजकोट में गेमिंग जोन हादसे में फरार मुख्य आरोपी को गुजरात क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी राजस्थान में अपने रिश्तेदार के घर में छिपा था। देर रात मुख्य आरोपी धवल ठक्कर को राजस्थान के आबू रोड से गिरफ्तार किया गया है।

 

Rajkot Gaming Zone Incident: 12 बच्चों समेत 28 लोगों की मौत

 

 

गेमिंग जोन अग्निकांड मामले में धवल चौथा आरोपी है, जिसे गिरफ्तार किया गया है। इस हादसे में 12 बच्चों समेत 28 लोगों की मौत हुई है। मामले में गुजरात पुलिस ने 7 लोगों को आरोपी बनाया है। धवल ठक्कर, अशोक सिंह जडेजा, किरीट सिंह जडेजा, प्रकाश चंद्र हिरण, राहुल राठौड़, युवराज सिंह सोलंकी और इनका मैनेजर नितिन जैन शामिल हैं।

 

 

युवराज, राहुल और नितिन को पुलिस ने हादसे के बाद गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद उन्हें सोमवार को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया। अदालत ने तीनों को 14 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस को बाकी चार की तलाश है।

 

 

Rajkot Gaming Zone Incident: तीन मंजिला बिल्डिंग जैसा ऊंचा था गेमिंग जोन

 

 

 

एफआईआर के अनुसार, आरोपी ने गेम जोन बनाने के लिए मेटल शीट फैब्रिकेशन का इस्तेमाल करके 50 मीटर चौड़ी और 60 मीटर लंबी संरचना बनाई, जो तीन मंजिला इमारत जितनी ऊंची थी। उनके पास उचित अग्निशमन उपकरण नहीं थे और उन्होंने स्थानीय अग्निशमन विभाग से अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) भी नहीं लिया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments