Tuesday, February 27, 2024
HomeकोरबाKorba: इधर शिक्षिका और उसके पति गए ड्यूटी..उधर चोरों ने सुने घर...

Korba: इधर शिक्षिका और उसके पति गए ड्यूटी..उधर चोरों ने सुने घर का उठाया फायदा और ले उड़े लाखों की ज्वेलरी…

कोरबा। दर्री थाना के यमुना विहार कॉलोनी में दिनदहाड़े चोरी की घटना सामने से खलबली मच गई है। चोरों ने सुने घर का फायदा उठाते हुए मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना पर दर्री थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है।

 

 


शहर से लगे एनटीपीसी टाउनशिप के यमुना विहार ए 634 आवास रीमा खान और उसके पति निवास करते हैं रीमा खान प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका हैं और उसके पति एनटीपीसी अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मी हैं दोनों मंगलवार की सुबह उठकर अपने अपने काम पर चले गए। जब 12:00 बजे उसका पति लगभग लंच करने घर पहुचा तो देखा कि घर का मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ है। इसके बाद उसके होश उड़ गए उसने इसकी सूचना तत्काल दर्री थाना पुलिस को दी।

 

पुलिस जब अंदर घुसी तो घर की अलमारी का ताला टूटा हुआ था वहीं सामान बिखरा हुआ था। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए डॉग स्क्वॉयड का सहारा लिया जहां मौके पर डॉग मास्टर सुनील गुप्ता और डॉग बाघा मौके पर पहुंचे और सेंट लेकर घटना स्थल से भागते हुए एनटीपीसी दीवाल फांद कर आगे की ओर भागा जिसके आधार पर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज पुलिस तलाश कर रही है। मकान मालिक के माने घर के अलमारी में रखे सोने चांदी की जेवरात और एक लाख नगदी रकम चोरी होने की बात कही।

दर्री थाना प्रभारी ने बताया कि इस आवास में यूपीआई कर्मचारी और टाइनी कॉटेज की शिक्षिका निवासरत है जो ड्यूटी पर गए हुए थे। सुबह 12 के आसपास शिक्षिका जब यहां पहुंची तो उसने मकान का ताला टूटा हुआ पाया और भीतर सब कुछ अस्त-व्यस्त देखा। घटना की जानकारी होने पर पुलिस और साइबर सेल की टीम यहां पहुंची जिसके द्वारा कई बिंदुओं पर जांच की गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments