Saturday, July 13, 2024
HomeकोरबाTraffic Korba : देर शाम सुनालिया चौक पर लग गया जाम, VDO...

Traffic Korba : देर शाम सुनालिया चौक पर लग गया जाम, VDO में देखें ट्रैफिक ASI ने संभाली कमान और क्लियर कराया रास्ता

Traffic कोरबा। मंगलवार सात मई को मतदान है। जिसके लिए सोमवार को आईटी कॉलेज से ईवीएम मशीनों समेत मतदानकर्मी अपने अपने बूथ के लिए रवाना किए गए। इसके चलते पूरे दिन शहर में वाहनों का भारी दबाव देखने को मिला। ऐसे में मामूली भीड़ पर ही वाहनों के पहिए रोक देने वाले सुनालिया चौक पर भला इसका असर न हो, यह कैसे संभव है। नतीजा ये कि सुबह, दोपहर और शाम तक कई बार सोनालिया चौक पर भारी Traffic की स्थिति निर्मित हुई। लोग दिन की तेज धूप और गर्मी में जाम पर फंसे बार बार परेशान होते देखे गए।

 

इस बीच यातायात पुलिस द्वारा भी भारी मशक्कत करते देखा गया। एक वक्त तो ऐसा भी आया, जब यातायात जवानों के इतर खुद Traffic एएसआई भी मैदान में कूद पड़े। उन्होंने खुद ही कमान संभाली और सड़क पर खड़े होकर वहां निर्मित भारी ट्रैफिक जाम को जल्दी जल्दी क्लियर कराया।

 

खास कर उस वक्त अपने बूथ के लिए निकले मतदान कर्मियों को सही समय पर उनके गंतव्य पर पहुंचने की आवश्यकता थी। इस अनिवार्य प्रक्रिया को सरल बनाने की जुगत करते हुए ट्रैफिक एएसआई ने मोर्चा अपने हाथ ले लिया और आने जाने वालों की बाधा दूर कर मतदान कर्मियों के साथ आम राहगीरों को इस मुश्किल से राहत पहुंचाने की फौरी जुगत की। उल्लेखनीय होगा कि सुरक्षा की बागडोर संभालने जिला पुलिस बल की टीम चुनाव ड्यूटी में व्यस्त हो गई है। जिसकी वजह से सड़क में खासकर फाटकों और सुनालिया नहर चौक समेत अनेक स्थानों में आज कई बार जाम की स्थिति निर्मित हो गई थी। इस बीच ट्रैफिक एएसआई ने सुनालिया पुल में लगे जाम को रास्ता खुलवाकर क्लियर कराया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments