Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़Korba : ननकी राम कंवर ने सीएम साय से मांग ली ‘बड़ी...

Korba : ननकी राम कंवर ने सीएम साय से मांग ली ‘बड़ी चीज’,बोले एक ही निवेदन है..देखें VIDEO

रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर शराबबंदी की मांग उठने लगी है. पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के सामने यह मांग रखी है. रविवार को रायपुर इंडोर स्टेडियम में कंवर गौरव सम्मान समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसी दौरान बीजेपी नेता कंवर ने यह बात कही.

कंवर गौरव सम्मान समारोह कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और उनकी पत्नी कोशल्या देवी साय सहित वरिष्ठ आदिवासी नेता नंदकुमार साय, पूर्व मंत्री रामसेवक पैकरा, पूर्व मंत्री ननकीराम कंवर शामिल हुए. इस दौरान कंवर ने मंच से ही साय के सामने यह मांग की.

ननकी राम कंवर ने क्या कहा?

ननकी राम कंवर ने कहा, “मैं एक ही निवेदन करूंगा मुख्यमंत्री से कि समाज का गौरव होने के नाते समाज के हित में आप नशाबंदी कर दीजिए.”

उन्होंने जोर देकर कहा, “मैं समाज से भी मांग करता हूं कि समाज अपनी ओर से नशाबंदी कर दे. सरकार शराबबंदी करे या न करे, अगर हम बंद कर देते हैं तो हमें आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता.”

ननकी राम ने कहा कि उन्होंने 5वीं कक्षा से शराब छोड़ दी. इससे पहले वे शराब पीते थे. कंवर ने कहा, “यहां बैठे कुछ लोग हैं, जो नशाबंदी के पक्ष में हैं. मुख्यमंत्री इस बारे में क्या सोचते हैं मैं नहीं जानता, लेकिन नशे के कारण आज हमारा समाज नीचे गिरा हुआ है.”

शराबबंदी पर कांग्रेस को घेरती रही है बीजेपी

गौरतलब है कि भाजपा पिछली कांग्रेस सरकार को उनके शराबबंदी वाले वादे पर पूरे पांच साल घेरते आई है, जबकि स्वयं यह कभी भी नहीं कहा कि भाजपा शराबबंदी के पक्ष में है. हालांकि भाजपा सरकार ने अपनी पिछली केबिनेट में यह फैसला जरूर लिया था कि प्रदेश में अब और कहीं भी नई शराब दुकान नहीं खुलेगी. इस बीच अब पूर्व मंत्री ननकी राम कंवर ने सीएम के सामने यह मांग कर जरूर सरकार के सामने परेशानी खड़ी कर दी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments