Tuesday, February 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़Lok Sabha Elections 2024: विष्णुदेव साय आज रायपुर में बीजेपी के केंद्रीय...

Lok Sabha Elections 2024: विष्णुदेव साय आज रायपुर में बीजेपी के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का करेंगे शुभारंभ, मिशन मोड में बीजेपी

रायपुर। Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुटी बीजेपी पूरी तरह से चुनावी मोड पर आ चुकी हैं। मंगलवार दोपहर विष्णुदेव साय छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर राजभवन के पास मुख्यमंत्री दोपहर 12 बजे केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव भाजपा एक बार फिर मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच पहुंचेगी। पार्टी लोकसभा चुनाव में स्थानीय सरकार के काम-काज के साथ केंद्र की मोदी सरकार के कामों को जनता के बीच जाकर गिनाएगी। प्रधानमंत्री आवास योजना, धारा 370 खत्म करना, राम मंदिर निर्माण, कोरोना काल में दवाएं, राशन पहुंचाना जैसे मुद्दे बीजेपी शामिल करेगी।

Lok Sabha Elections 2024: पार्टी की तैयारियों की जानकारी देते हुए रायपुर लोकसभा के प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि हमारा लक्ष्य पिछले चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को मिले वोट से ज्यादा वोट दिलाना है। अब की बार 400 पार का लक्ष्य भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता का लक्ष्य है। इसी को ध्यान में रखकर प्रत्याशी की घोषणा के पहले लोकसभा चुनाव केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments