Friday, February 23, 2024
Homeकोरबालड़कियों से अफेयर के चलते SDM पत्नी ने अपने पति को नहीं...

लड़कियों से अफेयर के चलते SDM पत्नी ने अपने पति को नहीं बनाया था बैंक और नौकरी में ‘नॉमिनी’, मर्डर केस की यही बड़ी वजह

न्यूज डेस्क।मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में शाहपुरा की उपसंभागीय मजिस्ट्रेट (SDM) की उनके पति ने सेवा, बीमा और बैंक रिकॉर्ड में ‘नॉमिनी’ नहीं बनाने पर बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने एसडीएम के पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. जिला पुलिस ने SDM निशा नापित शर्मा के ब्लाइंड मर्डर केस का 24 घंटे के भीतर खुलासा किया.

एसडीएम निशा नापित (51) ने 2020 में एक सोशल मीडिया साइट के माध्यम से प्रॉपर्टी डीलर मनीष शर्मा (45) से शादी की थी, लेकिन सर्विस, बीमा और बैंक रिकॉर्ड में ‘नॉमिनी’ बनाने की पति की मांग को नहीं मानने के कारण दोनों के बीच तनाव पैदा हो गया था. दरअसल, शादी के बाद निशा को भनक लगी कि मनीष के दूसरी और लड़कियों से अवैध संबंध चल रहे हैं, इसी के चलते उसने पति को अपने सर्विस रिकॉर्ड समेत दूसरे दस्तावेजों में नॉमिनी नहीं बनाया था.

जिले के पुलिस अधीक्षक (SP) अखिल पटेल ने बताया कि पति मनीष शर्मा ने रविवार को तकिए से निशा का दम घोंट कर हत्या कर दी, छह घंटे तक शव के पास बैठा रहा और फिर शव को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने पुलिस को सतर्क कर दिया. यही नहीं, पति ने निशा के खून से सने कपड़े और तकिया को वॉशिंग मशीन में धोकर सुखा दिया.

पुलिस अफसर ने बताया, हमारी जांच और मौके से प्राप्त सुराग के आधार पर हमने एसडीएम के पति से पूछताछ की और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर हत्या, दहेज हत्या, सबूत नष्ट करने एवं अन्य अपराधों के आरोप लगाए गए हैं.

पुलिस उपमहानिरीक्षक (DIG) मुकेश श्रीवास्तव ने इस मामले की गुत्थी 24 घंटे के अंदर सुलझा देने के लिये जांच दल की प्रशंसा की और 20000 रुपये के इनाम की घोषणा की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments