Thursday, April 25, 2024
HomeBreakingकोरबा न्यूज: HTPP कालोनी में चोरी के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार..ASP...

कोरबा न्यूज: HTPP कालोनी में चोरी के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार..ASP अभिषेक वर्मा ने कहा…

कोरबा। एचटीपीएस कालोनी दर्री में 6 लाख की चोरी के मामले में दर्री पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

एएसपी अभिषेक वर्मा  से मिली जानकार के अनुसार गत 17 फरवरी को एचटीपीएस कालोनी के रहने वाले प्रदीप लाठिया ने रिपोर्ट दर्ज कराया थी कि परिवार काम से 11 फरवरी रायपुर गये थे इस बीच 15 फरवरी को फोन से पड़ोसियों ने खबर दी कि उनके घर का मुख्य दरवाजा का ताला टूटा हुआ है। वापस घर आकर देखा कि अलमारी में रखे सोने चांदी का आभूषण 05 जोड़ी चांदी पायल, 10 चांदी का सिक्का, 02 नग सोने क अंगूठी, 06 नग सोने की फुल्ली, 06 जोड़ी सोने का टॉप्स, 06 नग सोने का गेहू दाना, 01 नग सोने क सिक्का, अन्य आभूषण, घरेलू समान एवं नकद गायब है।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना प्रभारी दर्री निरीक्षक रूपक शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित कर पतासाजी की जा रही थी। तभी मुखबीर से सूचना मिली के अयोध्यापुरी उरावं मोहल्ला का रहने वाला सुनील तिर्की, आशिष दास और विनय मुण्डा अपने पास विभिन्न प्रका के सोने-चांदी का आभूषण रखा है और बिकी के लिए ग्राहक तलाश रहा है।

 

सूचना पर आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर सभी ने प्रदीप लाठिया के मकान में रात्रि में घर घुसकर सोने चांदी के आभूषण एवं अन्य सामान चोरी करना स्वीकार किया।

ये समान हुआ बरामद

 

 

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लगभग 6 लाख रूपये कीमती के सवा किलो चांदी के आभूषण, 02 तोला सोने के आभूषण, 01 वेल्डिंग मशीन, 01 DSLR कैमरा, 01 वेट मशीन 01 म्यूजिक सिस्टम, 01 हेयर ड्रायर, 01 आयरन प्रेस, 01 बीपी / बुखार चेक मशीन, ०- प्लायर, 02 हाथ घड़ी, 03 जोड़ी जूते-चप्पल एवं साबून सोडा को जप्त किया गया। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल दाखिल करा दिया गया है।

 

उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक रूपक शर्मा, सउनि भेवनदार चेलसे, एव आरक्षक ओमप्रकाश निराला, गजेंद्र राजवाडे, देवाशीष देवांगन, सुरेश मरावी एक सैनिक रामलाल यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments