Friday, July 19, 2024
Homeकोरबाकवर्धा हादसा के बाद सड़क पर उतरी कोरबा पुलिस.. मालवाहक गाड़ियों में...

कवर्धा हादसा के बाद सड़क पर उतरी कोरबा पुलिस.. मालवाहक गाड़ियों में सवारी बैठाने वाले 12 वाहनों का पुलिस ने काटा चालान, ओवर स्पीड पर भी कार्यवाही…

कोरबा। कोरबा पुलिस ने शहर के प्रमुख मार्गों एवं चौक चौराहों ने विशेष जांच अभियान चलाकर मालवाहक गाड़ियों में सवारी बैठाने वाली वाहनों पर चालानी कार्यवाही की है। बुधवार को यातायात पुलिस टीम सड़क पर उतरी और ओवर स्पीड और शराब पीकर वाहन चलाने वालों की जांच पड़ताल की। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर विशेष अभियान चलाया गया।

 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान एवं नेहा वर्मा के पर्यवक्षण में जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी थाना/चौकी एवं यातायात पुलिस टीम द्वारा थाना/चौकी के मुख्य मार्ग, चौक चौराहों पर पेट्रोलिंग किया गया। इस दौरान थाना चौकी एवं यातायात के द्वारा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध सख्त से सख़्त कार्यवाही की गई।

कोरबा पुलिस के द्वारा कुल 12 मालवाहक गाड़ियों पर चलानी कार्यवाही कर और कुल 30300 समन शुल्क जमा कराया गया। पेट्रोलिंग के दौरान मुख्य चौक चौराहा एवं भीड़भाड़ वाले इलाकों एवं बाजार में जाकर पैट्रोलिंग किया गया गलत तरीके से वाहन चलाने वाले एवं ओवर स्पीड वाहन चलने वाले पर पुलिस के द्वारा कार्यवाही की गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments