Wednesday, April 24, 2024
HomeदेशLeopard Attack : ऐसा हुआ है…! आदमी के पास लेटा था कुत्ता…रात...

Leopard Attack : ऐसा हुआ है…! आदमी के पास लेटा था कुत्ता…रात में दबे पांव तेंदुआ आया और उठाकर ले गया…देखें खतरनाक CCTV फुटेज

जुन्नर। Leopard Attack : सोशल मीडिया पर तेंदुए के हमले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे पुणे के जुन्नर शहर का बताया जा रहा है। जहां सोमवार को रात के अंधेरे में एक तेंदुआ दबे पांव खुले में सो रहे लोगों के करीब पहुंचा और वहां गहरी नींद में लेटे एक कुत्ते को उठाकर ले गया। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे देखकर लोग सन्न रह गए।

कुत्ते को पता ही नहीं चला कि तेंदुआ आ गया

कुत्ते को पता ही नहीं चला कि तेंदुआ आ गया

इस सीसीटीवी फुटेज के अनुसार यह डराने वाली घटना 15 मई (सोमवार) की रात 2 बजे घटी। इस क्लिप में हम देख सकते हैं कि खुले आसमान के नीचे कुछ ट्रक खड़े हैं, वहीं खटिया और तखत पर लोग सो रहे हैं। चारपाई के पास एक कुत्ता लेटा हुआ है। इसी दौरान एक खूंखार शिकारी दबे पांव दूर खड़े ट्रक के पास आता है और महौल को भांपने के धीरे-धीरे आगे बढ़ता है। वह कुत्ते के बहुत करीब पहुंच जाता है, लेकिन कुत्ते को उसकी मौजूदगी का एहसास तक नहीं होता। फिर क्या… तेंदुआ कुत्ते को एक झटके में दबोचकर वहां से ले जाता है। कुत्ते की आवाज सुनते ही चारपाई पर सो रहा शख्स नींद से उठता है और इस घटाना को देखकर आवाक रह जाता है। कुछ देर पूरे घटनाक्रम को समझने के बाद वह अपना मोबाइल निकालकर उसमें कुछ-कुछ करने लगता है।

पुणे जिले के जुन्नर शहर की है यह घटना

पुणे जिले के जुन्नर शहर की है यह घटना

इस शॉकिंग वीडियो को ट्विटर पर ‘नेहा पंचमिया’ (@neha_panchamiya) ने 16 मई को पोस्ट किया। इसे खबर लिखे जाने तक 35 हजार से अधिक व्यूज और करीब तीन सौ लाइक्स मिल चुके हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि यह वीडियो उन्हें वॉट्सऐप पर मिला और दावा किया गया कि यह सीसीटीवी फुटेज पुणे के जुन्नर का है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया (Leopard Attack) कि आखिर पश्चिमी महाराष्ट्र में तेंदुए कैसे खुद को बचाए हुए हैं।

उन्होंने आगे लिखा कि यहां तेंदुए गन्नों और केलों के खेत में खुद को छिपाए रखते हैं और भोजन के लिए आवारा कुत्तों आदि का शिकार करते हैं। यह तेंदुआ ठीक-ठीक जानता था कि वो क्या करने जा रहा है। लेकिन उन्हें उस शख्स के रिएक्शन ने हैरान कर दिया, जिसके बेहद करीब सो रहे कुत्ते को तेंदुए ने अपना शिकार बना लिया।

यहां देखें तेंदुआ का शिकार करने का वीडियो

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments