Tuesday, July 23, 2024
Homeदुर्घटनाLord Jagannath Chandan Jatra Festival: पुरी में भगवान जगन्नाथ के चंदन जात्रा...

Lord Jagannath Chandan Jatra Festival: पुरी में भगवान जगन्नाथ के चंदन जात्रा उत्सव के दौरान पटाखों के ढेर में ब्लास्ट, 15 झुलसे, चार गंभीर

पुरी। Lord Jagannath Chandan Jatra Festival: ओडिशा के पुरी में बुधवार देर रात भगवान जगन्नाथ के चंदन यात्रा उत्सव के दौरान पटाखों के ढेर में विस्फोट होने से पंद्रह लोग झुलस गए। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के समय सैकड़ों लोग अनुष्ठान देखने के लिए नरेन्द्र पुष्करिणी सरोवर के तट पर एकत्र हुए थे।

 

 

Lord Jagannath Chandan Jatra Festival: पुलिस के मुताबिक श्रद्धालुओं का एक समूह इस अवसर पर आतिशबाजी कर रहा रहा था तभी एक चिंगारी पटाखों के ढेर पर गिरी और उसमें धमाका हो गया।जलते हुए पटाखे मौके पर एकत्रित लोगों पर गिरे और उनमें से कुछ लोग खुद को बचाने के लिए जलाशय में कूद गए। एक चिकित्सक ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनमें से चार की हालत गंभीर है।

 

 

Lord Jagannath Chandan Jatra Festival: मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने घटना पर दुख व्यक्त किया और संबंधित अधिकारियों को घायलों का उचित उपचार सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि इलाज का खर्च मुख्यमंत्री राहत कोष से वहन किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments