Wednesday, December 6, 2023
HomeदेशLover Breakup : मोहब्बत का कत्ल...GF पर ताबड़तोड़ कटर से किए कई...

Lover Breakup : मोहब्बत का कत्ल…GF पर ताबड़तोड़ कटर से किए कई बार…मौक़े पर ही मौत…जानें कारण

अमरावती। Lover Breakup : महाराष्ट्र के अमरावती में लड़की के ब्रेकअप कहते ही  प्रेमी ने कटर से बेरहमी से हत्या कर दी। उसकी गर्लफ्रेंड ने अपने लवर से ब्रेकअप करने की बात कही थी। बस इसी बात से वो नाराज हुआ कि उसने कटर से गर्लफ्रेंड के गले और चेहरे को बेहद बेरहमी से काट दिया। बताया जा रहा है कि सनकी आशिक ने अपनी GF पर कई बार हमला किया, जिससे उसकी तड़प-तड़पकर वहीं पर मौत हो गई।

लड़की की मौत होने के बाद आरोपी लड़के ने उसी ब्लेड कटर से खुद पर भी हमला किया। जिससे वो चोटिल हो गया। उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सनसनीखेज घटना अमरावती के बडनेरा पुलिस थाने की है। बडनेरा पुलिस स्टेशन क्षेत्र में वरुडा खेत खलियान के पास एक युवती लहूलुहान अवस्था में मिली थी। उसी के पास में एक युवक भी गंभीर रूप से जख्मी हालत में था।

वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहां पता चला कि लड़की की ऑन द स्पॉट ही मौत हो गई थी, जबकि लड़के की सांसें चल रही थी। उसका अभी इलाज किया जा रहा है। मौके से मिली बाइक के नंबर से इन दोनों की पहचान की गई।

दोनों IT सेकेंड ईयर के हैं स्टूडेंट

पुलिस की छानबीन में पता चला कि दोनों इंजीनियरिंग कर रहे हैं। दोनों आईटी सेकेंड ईयर के स्टूडेंट हैं। इनके कॉलेज का नाम राम मेघे इंजीनियरिंग कॉलेज है। मरने वाली लड़की की पहचान संजना शरद वानखेड़े के तौर पर हुई। वहीं घायल लड़के का नाम शुभम गणेश है।

पुलिस ने लड़की की दोस्तों से पूछताछ की तो पता चला कि आज सुबह ही वो अपनी सहेली को बताई थी कि आज वो अपने प्रेमी शुभम से ब्रेकअप कर लेगी। उसके पास मेरे कुछ पर्सनल फोटो भी हैं, जिससे मैं अपने बॉयफ्रेंड से लेकर हमेशा के लिए ब्रेकअप कर लूंगी।

ब्रेकअप की बात से गुस्साए आशिक़ ने उठाया खौफनाक कदम

लड़की ने जब अपने लवर से ब्रेकअप की जानकारी दी तो वह गुस्से में आ गया। इसके बाद उसने संजना के गले और चेहरे पर थर्माकोल काटने वाले धारदार कटर से हमला कर दिया। कहा जा रहा है कि उसने ताबड़तोड़ कई बार उसे कटर से मारा। जिससे वो बुरी तरह से लहूलुहान हो गई। काफी मात्रा में खून बहने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना के बाद लड़का भी सदमे में आया (Lover Breakup) और उसने खुद के गले पर वारकर आत्महत्या की कोशिश की, लेकिन वह बच गया। संजना की लाश के पास ही प्रेमी भी घायल हालत में पड़ा रहा। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments