Tuesday, July 23, 2024
HomeदेशNew feature in WhatsApp: वॉट्सऐप में नया फीचर, यूजर्स को जल्द मिलेगा...

New feature in WhatsApp: वॉट्सऐप में नया फीचर, यूजर्स को जल्द मिलेगा यूनिक कैमरा फीचर

नई दिल्ली। New feature in WhatsApp: दुनिया भर के वॉट्सऐप यूजर्स को जल्द ही नए फीचर की सुविधा​ मिलने वाली है। WhatsApp अपने यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए एक नया कैमरा फीचर पेश किया है। ये एक इन-ऐप कैमरा फीचर है, जिसकी जानकारी WABetaInfo की रिपोर्ट के माध्यम से दी गई है। आपको बताते चले कि ये बेवसाइट वॉट्सऐप के सभी अपकमिंग फीचर्स की जानकारी देता है।

New feature in WhatsApp: क्या है ये फीचर और कैसे करता है काम

New feature in WhatsApp: रिपोर्ट में बताया गया कि वॉटसऐप अब सुविधा को और बेहतर बनाने के लिए डिजाइन किए गए नए ऑप्शन को जोड़कर कैमरे को बेहतर करने पर काम कर रहा है। यह यूजर्स को अपने पसंदीदा पलों को कैप्चर करने और साझा करने के लिए आसान ऑप्शन देता है। बता दें कि कैमरे के जूम फीचर को ऐप के अपडेट वर्जन 24.9.10.75 में एक्सेस किया जा सकता है।

इन यूजर्स को पहले मिलेगी सुविधा

रिपोर्ट की मानें तो ये फीचर कुछ बीटा टेस्टर्स के पास ये नई सुविधा का एक्सेस होगा, जो उन्हें जूम लेवल को एडजस्ट करने की अनुमति देती है।
इससे पहले यूजर्स को रिकॉर्डिंग के दौरान जूम लेवल को बदलने के लिए कैमरा बटन पर दबाव बनाए रखना पड़ता था और ऊपर या नीचे स्वाइप करना पड़ता था, जिसके कारण कभी-कभी सही एडजस्टमेंट नहीं होता था।
यह नया बटन इस प्रासेस को आसान बना देता है, जिससे यूजर को अपने रिकॉर्डिंग सेशन के समय आसानी से जूम को फाइन-ट्यून कर सकते हैं।ॉ
इसकी मदद से आपको एक सही फोटो लेने और वीडियो बनाने में मदद मिलती है। उम्मीद की जा रही है कि वॉट्सऐप जल्द ही इस फीचर का स्टेबल वर्जन ला दें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments