Thursday, February 29, 2024
Homeक्राइमNSUI नेता ने छात्रा को अपने घर ले जाकर किया दुष्कर्म, इंस्टाग्राम...

NSUI नेता ने छात्रा को अपने घर ले जाकर किया दुष्कर्म, इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती, मामला दर्ज

रायपुर। एनएसयूआइ के प्रदेश सचिव निखिल बघेल के खिलाफ बीबीए की एक छात्रा ने शनिवार रात को डीडीनगर थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज कराया। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बीबीए व नीट की तैयारी कर रही 20 वर्षीय छात्रा ने शिकायत में बताया है कि एक माह पहले चंगोराभाठा निवासी निखिल बघेल से उसका इंस्टाग्राम में परिचय हुआ। छात्रा रोज सुबह बीफिट जिम जाती थी। निखिल ने भी अपना जिम बदल लिया। एक फरवरी को उसने वाट्सएप पर मैसेज कर मिलने की जिद करने लगा। देर शाम 7.20 बजे निखिल ने फोन करके जिम के नीचे खड़े होने की बात कहकर वहां आने को कहा। वहां आने पर उसने सुंदरनगर में खुद के कैफे में चलकर बात करने को कहा।

छात्रा उसकी बातों में आकर बाइक पर बैठ गई। इसके बाद निखिल ने कैफे के बजाय घर चलने की जिद पकड़ ली। घर ले जाकर कहा कि मम्मी घर में है, तुम अंदर जाओ। फिर निखिल अंदर किचन में चाय बनाने आ गया। इस दौरान उसने कहा कि मम्मी आती ही होगी, शादी के कपड़े लेने गई है। इसके बाद उसने उठाकर बेडरूम में ले जाकर दुष्कर्म किया। निखिल ने बाद में शादी करने का वादा किया। कुछ देर बाद वापस जिम के पास छोड़कर वह चला गया।

पिछले साल डाक्टर के खिलाफ दर्ज कराया था केस

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़ित छात्रा पिछले साल जून में एक निजी अस्पताल के डाक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का केस टिकरापारा थाने में दर्ज करा चुकी है। पुरानी बस्ती सीएसपी राजेश चौधरी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आरोपित की गिरफ्तारी होगी।

खुद को बताता था पूर्व सीएम का भतीजा

आरोपित निखिल बघेल खुद को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भतीजा बताता था। उसके इंटरनेट मीडिया में कई बहुप्रसारित फोटो में पूर्व सीएम भूपेश बघेल जहां कैफे का शुभारंभ करते दिखाई दे रहे हैं, वहीं छात्र नेता सीएम के भतीजे बताकर जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं।

निखिल ने छात्रा पर लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप

निखिल बघेल ने डीडीनगर थाना प्रभारी को एक आवेदन देकर छात्रा पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। निखिल का कहना है कि छात्रा ने ब्रेकअप होने की बात कहकर मिलने को बुलाया फिर शादी करने का प्रस्ताव दिया। उसने मना किया तो बदनाम करने की धमकी देने लगी। यही नहीं, किसी मेघा तिवारी से फोन करवाकर घर व कैफे आकर बदनाम करने को धमकाया भी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments