Tuesday, July 23, 2024
HomeकोरबाElection Campaign Korba : चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस ने दिखाए...

Election Campaign Korba : चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस ने दिखाए ताकत.. ज्योत्सना महंत के रोड शो व विशाल बाइक रैली में इंटक,सीटू,एटक सहित अन्य श्रमिक यूनियन का रैला…

Election Campaign कोरबा। कोरबा लोकसभा के दीपका-गेवरा में Election Campaign के आखिरी दिन कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत का रोड शो विशाल बाइक रैली के साथ हुआ। रैली में शामिल तमाम लोग काफी उत्साहित नजर आये.जय कांग्रेस – जय चरण के नारो के बीच ज्योत्सना भाभी जिंदाबाद की गूंज से पूरा क्षेत्र गूंजने लगा।

 

रोड शो की विशेषता यह रही कि श्रमिक यूनियन इंटक,सीटू, एटक के अलावा अन्य यूनियन के नेता व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए। यूनियन लीडर्स ने आम जनों से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत को वोट देने की अपील की।

 

रोड शो में कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत खुली जीप में सवार थी और क्षेत्रवासियों का अभिनंदन किया.इस मौके पर पूर्व विधायक पुरुषोत्तम कंवर,कांग्रेस नेता हरिश परसाई,धरम निर्मले,तनवीर अहमद,दिलीप सिंह ,एल.पी.अधरिया क्षेत्रीय अध्यक्ष एटक गेवरा क्षेत्र,दीपक उपाध्याय क्षेत्रीय महामंत्री एटक गेवरा क्षेत्र,अजय प्रताप सिंह क्षेत्रीय अध्यक्ष सीटू गेवरा क्षेत्र,जनाराम कर्ष क्षेत्रीय सचिव सीटू गेवरा क्षेत्र, गोपाल यादव क्षेत्रीय अध्यक्ष इंटक गेवरा क्षेत्र,देमंत मिश्रा क्षेत्रीय सचिव गेवरा क्षेत्र व श्रमिक नेता अनुरुद्ध सिंह,सतीश सिंह,रसूल मोहम्मद, विनोद यादव,कृपाल सींग,भानु सिंग,चंद्रकांत सिन्हा, एस सामन्तों, मकसूद अंसारी , एचएमएस के अलावा अन्य यूनियन के नेता उपस्थित थे।

 

कांग्रेस के झंडो के साथ विभिन्न यूनियन के झंडे बाइक में लहराते दिखे

Election Campaign- कांग्रेस के इस रोड शो के साथ निकाली गई विशाल बाइक रैली लोगो का ध्यान इसलिए आकर्षित कर रही थी. कि रैली में शामिल लोगों के हाथ व गाड़ियों में लगे झंडे केवल कांग्रेस के नहीं थे बल्कि कांग्रेस के झंडो के साथ विभिन्न श्रमिक यूनियन के झंडे लहरा रहे थे जो एक प्रकार का संदेश दे रहे थे. हम साथ साथ हैं और हरहाल में कांग्रेस प्रत्याशी को बड़ी लीड इस क्षेत्र से दिलवाएंगे.

ज्योत्सना महंत ने कहा भाजपा आम जनता के लिए चुनाव के वक्त महंगाई, बेरोजगारी, समस्याओं और सुविधाओं की बात नहीं करती

ज्योत्सना महंत ने इस दौरान तीन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप सभी के सहयोग व आशीर्वाद से मैं सांसद बनी.मैंने क्षेत्र के विकास और यहां की समस्याओं के समाधान के लिए सदन में आवाज उठती रही।जिस वक्त छत्तीसगढ़ में रेल यात्रियों को केन्द्र सरकार की गैर जिम्मेदाराना फैसले के कारण भारी परेशानी हो रही थी, गाड़ियों की लेट लतीफी,गाड़िया एकाएक रदद् की जा रही थी तो भाजपा के सांसदो के मुंह मे ताले लग गए थे।

आकाओ की दहशत

केन्द्र में बैठे इनके आकाओ की दहशत इन पर इतनी थी कि ये लोग छत्तीसगढ़ की जनता की परेशानी को ही समझने के लिए तैयार नहीं थे उस वक्त यात्री गाड़ियों को रोक रोक कर माल गाड़ियों में उघोगपतियों का कोयला आराम से जा रहा था.अगर ये चाहते तो केन्द्र में बैठी इनकी सरकार से समस्या का समाधान करा सकते थे। इस मुद्दे को मैने और हमारे साथी सांसद दीपक बेज जी ने सदन में उठाया और इस संबंध में पत्र व्यवहार किया तब केन्द्र सरकार की आंख खुली. उन्होंने कहा भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे भी राज्यसभा सांसद थी लेकिन उन्होंने भी रेलगाड़ी के मामले में चुप्पी साध ली थी.और आज यहां बड़े बड़े झूठे वादे कर रही हैं.

उन्होंने भाजपा आम जनता के लिए जो चुनाव के वक्त महंगाई, बेरोजगारी, समस्याओं और सुविधाओं की बात नहीं करती और अपनी जीत के लिए हवा-हवाई बातों से गुमराह करने व भ्रम में डालने का काम कर रहे हैं, वे बात-बात पर झूठ परोस रहे हैं, वे लोग आखिर किस तरह का विकास करेंंगे?सांसद ने कहा कि कोरबा लोकसभा में चंद दिनों पहले चुनाव के लिए बाहर से आए कुछ लोगों के द्वारा गुण्डागर्दी कर दहशत फैलाने का काम किया जा रहा है। ऐसे लोगों को जनता ही इस चुनाव में सबक सिखाएगी। किसी भी जनता व कार्यकर्ता को डरने की जरूरत नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments